ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Anant-Radhika Wedding: बेटे की शादी में आना है…न्योता लेकर सोनिया, राहुल से लेकर इस बड़े नेता के घऱ पहुंचे मुकेश अंबानी, ये रही गेस्ट लिस्ट

Have to attend son's wedding... Mukesh Ambani reached the house of Sonia, Rahul and this big leader with the invitation, here is the guest list

Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का निमंत्रण हज़ारों लोगों को मिला है। खास तौर पर वीआईपी और वीवीआईपी लोगों को आमंत्रित किया गया है। इसमें बड़े राजनेता, बॉलीवुड सितारे, हॉलीवुड सितारे और क्रिकेट के दिग्गज शामिल हैं।

भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के घर में एक बार फिर शादी की शहनाई बजने वाली है। बता दें 12 जुलाई को उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी और हीरा व्यापारी की बेटी राधिका मर्चेंट शादी के बंधन मे बंध जाएगें. मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में शादी की रस्में 3 जुलाई में ही शुरू हो गई थीं। लोगों के घरों में शादी के कार्ड आने भी शुरू हो गए हैं। मुकेश अंबानी ने कुछ लोगों से खुद जाकर शादी का निमंत्रण दिया.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant-Radhika) की शादी का निमंत्रण हज़ारों लोगों को मिला है। खास तौर पर वीआईपी और वीवीआईपी लोगों को आमंत्रित किया गया है। इसमें बड़े राजनेता, बॉलीवुड सितारे, हॉलीवुड सितारे और क्रिकेट के दिग्गज शामिल हैं। इस साल की इस बड़ी शादी में एमएस धोनी, अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान, रणवीर कपूर, आलिया भट्ट और कई बिजनेस दिग्गज शामिल हो सकते हैं।

मुकेश अंबानी ने सोनिया और राहुल गांधी को किया इनवाइट

मुकेश अंबानी (Mukesh ambani) को गुरुवार यानि 4 जुलाई को सोनिया और राहुल गांधी (Sonia and Rahul Gandhi) के घर जाते हुए देखा गया। 10 जनपथ स्थित घर पर मुकेश अंबानी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और विपक्ष की नेता सोनिया गांधी से मुलाकात की। ऐसा माना जा है कि मुकेश अंबानी ने सोनिया और राहुल को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में आमंत्रित किया था।

इन बड़े पॉलिटिशियन को भी मिला न्योता

ANI द्वारा शेयर की गई पोस्ट के मुताबिक, रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries ) के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Chairman Mukesh Ambani) ने अपने बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant Ambani and Radhika Merchant) के साथ कुछ दिन पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात की और उन्हें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 12 जुलाई को होने वाली शादी के लिए आमंत्रित किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ और बड़े पॉलिटिशियन को मुकेश अंबानी ने इस शादी के लिए न्योता दिया है.

13 जुलाई को होगा भव्य रिसेप्शन

रिपोर्ट की जानकारी के मुताबिक, अंबानी परिवार अनंत और राधिका की शादी के अगले दिन यानी 13 जुलाई को ‘शुभ आशीर्वाद’ कार्यक्रम आयोजित करने वाला है। इस समारोह में 60 डांसर्स द्वारा शानदार प्रदर्शन किए जाने की उम्मीद है’ शुभ आशीर्वाद’ समारोह के संबंध में अंबानी परिवार से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि ‘श्लोका’ में साठ नर्तक प्रस्तुति देंगे।

6-7 लाख रुपये का शादी का कार्ड!

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट (Anant Ambani and Radhika Merchant) की शादी का कार्ड एक सुनहरे रंग के बॉक्स में रखा गया है, जिसे खोलने पर भगवान विष्णु की छवि दिखाई देती है और एक मंत्र की धुन बजती है। इसके बाद जब इसे खोला जाता है तो एक चांदी का डिब्बा दिखाई देता है जिसमें कुछ उपहार और निमंत्रण पत्र हैं। इसमें राधा-कृष्ण से लेकर भगवान गणेश की छोटी-छोटी सोने और चांदी की मूर्तियां शामिल हैं। हालांकि अंबानी परिवार के इस लक्जरी कार्ड की सही कीमत अज्ञात है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इसकी कीमत 6-7 लाख रुपये के बीच है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button