उत्तर प्रदेशक्राइमराज्य-शहर

UP Bijnor News: कब्र से शव निकाला और गर्दन काटकर ले गया…

He pulled out the body from the grave and took it away by cutting the neck...



UP Bijnor News: बिजनौर के थाना हल्दौर के गांव खारी में उस वख्त इलाकें में सनसनी फैल गई, जब गांव के दो व्यक्ति कब्रिस्तान की तरफ से गुज़र रहे थे, उन्होंने देखा कि एक कब्र के बाहर मुर्दा पड़ा है, और कब्र को खोदा गया है। यह नज़ारा देख उनके हाथ पांव फूल गये। यह सूचना गांव में कुछ लोगों को दी गई, इतना सुनकर गाँव के लोग कब्रिस्तान की ओर दौड़ गये। वहां भीड़ का हजूम लग गया गांव वालों ने मौके पर पहुंच कर देखा कि एक कब्र काफी खुदी हुई पड़ी है। उसमें से उस लाश का सिर गायब है।


सूचना थाना हल्दौर पुलिस को दी गई ,पुलिस और क्षेत्राधिकारी नगर संग्राम सिंह फोर्स को साथ लेकर मौके पर पहुंचे,कब्रिस्तान में जांच पड़ताल शुरू की इसमें पता चला कि जो कब्र खुदी हुई है जॉच में पता चला कि वह कब्र कारी सैफुर रहमान की है,25 जुलाई 2024 को उनकी मौत हो गई थी। प्रथम दृष्टि से देखते हुए पुलिस ने बताया कि जिस प्रकार लाश की गर्दन काटी गई है उससे यह प्रतीत होता है,कि यह तांत्रिक विद्या के चलते किसी ने कब्र खोदकर लाश का सिर काटा और सिर को लेकर चला गया। पहले लाश की दाढ़ी के बाल काटकर उसकी छाती पर रखे गए और केले के पत्ते एक लौकी जिस पर कुछ लिखा हुआ है, और एक सेंट की सीसी तथा मांस और एक जानवर होता है जिसके पंख के कांटे भी वहां पर मिले पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वह सामग्री जब्त कर ली है। जांच पड़ताल में जुट गई है,आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी पुलिस द्वारा देखे जा रहे अज्ञात में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया हैऔर कार्रवाई शुरू कर दी है,

मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक नगर संजीव वाजपेई ने बताया कि इस लाश के साथ जिसने भी छेड़छाड़ की है उसे बख्शा नहीं जाएगा।पता चलते ही उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया जाए।और वहां कब्रिस्तान के पास दो पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगा दी गई है।प्रार्थना पत्र मृतक के पुत्र मोहम्मद फैजान पुत्र स्वर्गीय कारी सैफुरहमान के द्वारा पुलिस को सौंप दिया गया है।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button