ट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Brij Bhushan Singh: बृज भूषण का पहलवानों पर पलटवार, पूछे ये अहम सवाल ?

Brij Bhushan Singh: पहलवानों के प्रदर्शन को एक महीने होने वाला है। बावजूद इसके भी प्रदर्शन का कोई हल निकलते हुए नहीं दिख रहा है। दरअसल इस एक महीने में सियासी नुमाइंदों ने भी धरना स्थल पर पहुंचकर खूब अपनी सियासत चमकाई।

लेकिन वो भी इसका कोई हल नहीं निकाल पाया है। पहलवानों का ये प्रदर्शन आए दिन कोई न कोई नया मोड़ लेता रहा है। कुछ भी हो बीजेपी सांसद और भारतीय कुश्ती संध के अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) और पहलवानों के बीच की जंग खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। और ये जंग लगातार जारी है। बीजेपी (BJP) सांसद अपने ऊपर लगे यौन शोषण के आरोपों को स्वीकार करने से बार बार इनकार कर रहें हैं इन सारी धरपटक के बीच बात यहां तक आ पहुंची थी कि जब बीजेपी सांसद बृज भूषण ने पहलवानों को नार्को टेस्ट कराने को कहा था। जिसे फेसबुक पर पोस्ट की थी उस पोस्ट में भूषण का कहना था कि हम नार्को के लिए तैयार है और हां लेकिन इसके साथ ही मुझ पर आरोप लगाने वाले बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) और विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) को भी नार्को टेस्ट (narco test) के लिए तैयार रहना होगा। तो वहीं बृज भूषण के नार्को वाले चैंलेज के बाद एक और चैंलेज दे डाला है।

Read Also: Mathura News: मथुरा में जमींदोज हुई डेढ़ सौ साल पुरानी मजार, इसके लिए कानून को क्यों होना पड़ा मजबूर ?

बृज भूषण के पहलवानों से सवाल

दरअसल अब बृज भूषण ने कहा है कि पहलवान लगातार अपने बयान बदल रहे है कभी कुछ तो कभी कुछ कहते हैं। अगर वाकई ऐसा है, तो इसका प्रूफ क्यो नही दे रहे हैं। आज मै फिर इन पहलवानों से पूछ रहा हूं कि ये जो आरोप मेरे ऊपर गलाए गए हैं। बताएं कि ये मैने ऐसा कब किया, कहां किया, और किसके साथ किया, क्या हुआ ?कुछ तो साक्ष्य होगा न। आखिर चार महीने हो गए हैं इन लोगों के पास मेरे सवालों का जबाव नहीं दे पा रहे हैं। मेरे ऊपर बैड टच के गंभीर आरोप लगाए गए हैं लेकिन बता दें कि आपने मुझे माला पहनाई और आपका  हाथ मेरी बॉडी में टच हो गया ते बस इतने में ही ये लोग मेरे लिए फांसी की मांग कर रहे हैं। इनके पास इन आरोपों को साबित करने के लिए कोई भी वीडियो, आडियो व किसी भी तरह की कोई भी रिकॉर्डिंग नही है। बस कहानी पर कहानी गढ़े जा रहे हैं। उनको पता है कि पूरा देश जाति और धर्म के लोग मेरे साथ खड़े हैं।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button