ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

चैम्पियन माँ की चैम्पियन बेटीयों ने मिनी ओलम्पिक गेम्स मे जीते मैडल,

Saharanpur News: कुछ लोग लड़कियों को सिर्फ अपने काबिल ही समझते सिर्फ घर का रोटी बनाने और उनके घर के काम ही करना समझते है जो लोग महिलाओ को नीचा दिखाने का काम करते है ये तीन छोटी लडकिया उन लोगो के लिए ऐसा तमाचा है जो औरतों को अपने पैर की जूती समझते है .

माँ का सपना था कि वो भी चम्पियन शिप में आगे जाए पर परिवारिक स्थिति कमजोर होंने तक अपना सपना पूरा नही कर पाई माँ रमा पर जो दिक्कते उसने सही अपनी तीन बेटियों को वर्ल्ड चम्पियन बनाने के लिए माँ और पिता दोनो जी तोड़ मेहनत कर रहे है और उनकी मेहनत का फल उनकी बेटियां माँ का सपना पूरा करने चली जहा जिस भी शहर में प्रतियोगिता में जाती है हमेशा गोल्ड मेडल लेकर आती है खिलाड़ी बेटियों की मां बाप को जरा सा भी फर्क नहीं है कि उनका बेटा नहीं है जो काम बेटा नहीं कर सकते वहीं तीन खिलाड़ी मा की बेटियों ने कर दिखाया है

मां का कहना है कि औरतों को कमजोर समझा जाता है पर औरतें आदमियों से ज्यादा मजबूत है कोई काम ऐसा नहीं है जो सिर्फ आदमी ही कर सकते हैं औरतें भी हर काम में माहिर है आज उनकी एक बेटी ऐसी है जो युवाओं को एक पट्टी में सुला देती हैचैम्पियन मां की चैम्पियन बेटियो ने सहारनपुर मे आयोजित हुए मिनी ओलम्पिक गेम्स के अन्तर्गत आयोजित हुई योगा चैम्पियनशिप मे मैडल जीतकर अपने खेल का शानदार परचम लहरा दिया। योगा चैम्पियनशिप मे पंजाबी बाग निवासी रमा आर्य की चैम्पियन बेटी खुशी आर्य ने गोल्ड मैडल और सिमरन कश्यप ने सिल्वर मैडल जीतकर अपने पिता अनिल कुमार समेत मॉ रमा आर्य का नाम रोशन कर दिया। बेटियो के पदक जीतने पर मां रमा आर्य ने मिठाईया खिलाकर बेटियो का भव्य स्वागत किया।

आपको बता दे कि चैम्पियन बेटियो की मां रमा आर्य बॉक्सिंग की राज्य प्रतियोगिता मे मैडल जीतने के साथ नैशनल मूए थाई चैम्पियनशिप मे भी पदक विजेता हैं साथ ही बीपीएड की डिग्री की हुई है।रमा आर्य की सबसे छोटी बेटी शगुन कश्यप जूडो मे नैशनल मैडलिस्ट हैं। तीनो चैम्पियन बहनो का कहना है कि हमे हमारी मां रमा आर्य की ममता ने चैम्पियन बना दिया। चैम्पियन बेटियां ओलम्पिक खेलो मे मैडल जीतकर अपनी मां का सपना पूरा करना चाहती हैं।

Read also: आखिर सीएम योगी मंत्रिमंडल में फेरबदल क्यों करने को तैयार है ?

बेटियो के पदक जीतने पर पिता अनिल कुमार, माता रमा आर्य समेत अजय कश्यप, मनोज प्रजापति, लखन कुमार, बीएम कश्यप, व कॉलनी वाशियो में खुशी की लहर है

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button