उत्तर प्रदेशन्यूज़बड़ी खबर

Heart Attack Death: डीजे पर नाच रहे प्रोफेशनल फोटोग्राफर को आया हार्ट अटैक, मौके पर ही मौत

घटना गाजियाबाद के मोदीनगर की लक्ष्मी नगर फफराना बस्ती ग्रीनलैंड स्कूल के पास की है। फफराना में रहने वाले विनीत (30) पेशे से प्रोफेशनल फोटोग्राफर था। बृहस्पतिवार को वह अपने परिवार साथ होली पर जश्न मना रहा। उसके परिवार के अन्य लोग भी डीजे पर नाच रहे थे। अचानक डीजे पर नाचते-नाचते 30 साल के विनीत की अचानक हार्ट अटैक आ गया। इससे पहले की परिजन कुछ समझ पाते उसकी मौत हो गई।

गाजियाबाद। होली के मौके पर डीजे पर बज गये गानों पर नाचना एक युवक के लिए जानलेवा साबित हुआ। डीजे पर नाच रहे प्रोफेशनल फोटोग्राफर को एकाएक हार्ट अटैक आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। इससे होली के रंग में भंग पड़ गया।


यह अप्रत्याशित घटना गाजियाबाद के मोदीनगर की लक्ष्मी नगर फफराना बस्ती ग्रीनलैंड स्कूल के पास की है। फफराना में रहने वाले विनीत (30) पेशे से प्रोफेशनल फोटोग्राफर था। बृहस्पतिवार को वह अपने परिवार साथ होली पर जश्न मना रहा। उसके परिवार के अन्य लोग भी डीजे पर नाच रहे थे। अचानक डीजे पर नाचते-नाचते 30 साल के विनीत की अचानक हार्ट अटैक आ गया। इससे पहले की परिजन कुछ समझ पाते उसकी मौत हो गई।

यह भी पढेंः Bijnor News: होली पर चार दोस्तों ने पड़ोसी युवक की ले ली जान, परिजनों ने लगाया जाम


डीजे पर नाचते हुए विनीत की मौत हो जान से सारे मौहल्ले में होली के रंग में भंग पड़ गया। जैसे ही विनीत की मौत की खबर मिली, पूरे क्षेत्र में होली का जश्न मातम में पसरा गया। क्षेत्रवासियों ने होली खेलना बंद कर दिया। मौके पर लोगों को भारी भीड़ जुट गयी, जिसने भी इस बारे में सुना, वही सन्न रह गया। बड़े ही गमगीन माहौल में विनीत का अंतिम संस्कार किया गया।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button