न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Bollywood Actress Marriage News: हनी सिंह ने कहां, जरूर होंगे बेस्ट फ्रेंड सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल

Honey Singh said, he will definitely attend best friend Sonakshi Sinha's wedding

Bollywood Actress Marriage News: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (zaheer iqbal) 23 जून 2024 को शादी करने जा रहे हैं। हालांकि इस जोड़े ने आधिकारिक तौर पर शादी की घोषणा नहीं की है, लेकिन हाल ही में उनकी शादी का निमंत्रण भी लीक हो गया है। अब रैपर हनी सिंह (Rapper Honey Singh) ने भी जोड़े को बधाई दी है और समारोह में शामिल होने का वादा किया है।

सोनाक्षी की शादी पर हनी सिंह

एक इंस्टाग्राम स्टोरी में हनी सिंह ने सोनाक्षी के लिए एक खास संदेश शेयर किया। लंदन (London) में अपने आगामी ईपी ‘ग्लोरी’ की शूटिंग में व्यस्त होने के बावजूद, उन्होंने अपने फॉलोअर्स को आश्वासन दिया कि वह मुंबई (Mumbai) में होने वाली शादी में मौजूद रहेंगे।

सोनाक्षी को अपनी सबसे अच्छी दोस्त बताते हुए हनी सिंह ने अपने करियर में उनकी अहम भूमिका को याद किया। उन्होंने लिखा, “हालांकि मैं लंदन में ग्लोरी के पहले गाने की शूटिंग करने जा रहा हूं, लेकिन मैं अपनी सबसे अच्छी दोस्त सोनाक्षी की मैं शादी में जरूर शामिल होऊंगा। वह मेरे करियर में एक बड़ा सहारा रही हैं और उन्होंने जीवन में कई बार मेरी मदद की है। पावर कपल सोना और जहीर को शुभकामनाएं! भोलेनाथ उन पर कृपा करें।”

दोनों ने हाल ही में अपने पिछले हिट ‘देसी कलाकार’ के बाद ‘कलास्टार’ ट्रैक पर साथ काम किया है।

पूनम ढिल्लों ने भी की शादी की पुष्टि

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम ढ़िल्लों यानी सोनाक्षी की मां ने भी ये पुष्टि की है कि उन्हें सोनाक्षी और जहीर की शादी का इनविटेशन मिला है। पूनम ढिल्लों ने इंस्टेंट बॉलीवुड से कहा, “मैं सोनाक्षी को ढेर सारी शुभकामनाएं देती हूं। बहुत प्यारा निमंत्रण भेजा है उसने। मैं उसे तब से जानती हूं जब वह छोटी बच्ची थी, उसकी पूरी जर्नी देखी है तो भगवान करे बहुत खुश रहे। वह बहुत प्यारी, गर्मजोशी से भरी, बहुत प्यारी लड़की है इसलिए मैं उसे ढेर सारी खुशियां और आनंद की कामना करती हूं। उन्होंने कहा, जहीर, याद रखना, बहुत प्यारी बच्ची है, बहुत कीमती है हम सब को।”

सोनाक्षी, जहीर की शादी का निमंत्रण

सोनाक्षी के शादी के इनविटेशन की बात करें तो निमंत्रण के तौर पर एक वॉयस मैसेज है जो हाल ही में लीक हुआ था। दरअसल मैसेस में सोनाक्षी सबसे पहले सबको नमस्ते करती हैं और अपने दोस्तों और परिवार वालों को हिप, टेक-सेवी और जासूस की तरह संबोधित करती हैं। इसके बाद ज़हीर की आवाज सुनाई पड़ती है। जहीर कहते हैं कि विछले सात सालों से वो एक दूसरो के साथ हैं। इन सात सालों में उनको सारी खुशियां, हंसी, प्यार, मोहब्बत और कई रोमांच पल उन्हें आज यहां तक साथ लेकर आई है।

इसके बाद सोनाक्षी कहती हैं कि, अब वो पल आने वाला है जब हम कथित गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड से आधिकारिक तौर पर पति-पत्नी बन जाएंगे। इसके बाद वह अपनी शादी का निमंत्रण देते हुए कहती हैं कि 23 जून को आप जो भी कर रहे हैं उसे छोड़ दें और उनके साथ उनकी खुशी सम्मिलत हो जाएं जिसे वह पार्टी के तौर पर मनाना चाहते हैं।

बता दें कि इस आमंत्रण को मैगज़ीन कवर की तरह डिज़ाइन किया गया है। कवर पर कुछ यूं लिखा है कि फायनली हम इसे आधिकारिक बना रहे हैं। आमंत्रण पत्र में वेन्यू भी लिखा हुआ है। बैस्टियन एट द टॉप में आने का आमंत्रण लिखा हुआ है।

निमंत्रण कार्ड में सोनाक्षी और जहीर की बात करें तो दोनों (Snowy Landscape) में दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि सोनाक्षी और जहीर ने साथ में 2022 में ‘डबल एक्सएल’ में काम किया था। इस फिल्म में हुमा कुरैशी भी थीं।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button