उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Horrific Road Accident: बोलेरो टैक्टर-ट्राली से टकराकर नहर में गिरी, दूल्हे सहित 5 लोगों की मौत

तेज रफ्तार बोलेरो की पचदेवरा क्षेत्र के दरियाबाद गांव के पास सामने से आ रही गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्राली से टक्कर हो गई। जिसके बाद बोलेरो बरवन रजबहा में जा गिरी। बोलेरो के अंदर दूल्हा समेत 8 बाराती मौजूद थे। जिनमें 12 वर्षीय रुद्र व दूल्हा देवेश के बहनोई बिपनेश निवासी जलालपुर पनबारा जनपद कन्नौज की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूल्हा सहित छह लोग घायल हो गए थे। जिसमें इलाज के दौरान दूल्हा देवेश, उसके पिता ओमवीर व ड्राइवर सुमित की मौत हुई है।

हरदोई । यहां एक भयंकर सड़क हादसे में दूल्हा और उसके पिता समेत 5 लोगों की मौत हो गयी और तीन घायल हो गये। मृतकों में दूल्हे के पिता व बहनोई भी शामिल हैं।


हरदोई के पचदेवरा थाना क्षेत्र के दरियाबाद गांव के पास एक तेज रफ्तार बोलेरो सामने से आ रही गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राली से टकराकर नहर में जा गिरी। जिससे बोलेरो में सवार दूल्हे के बहनोई समेत दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि इलाज के दौरान तीन लोगों की मौत हुई है। इस घटना में घायल तीन अन्य बारातियों का इलाज चल रहा है।


देर रात हुई घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुःख जताया है। जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने पांच लोगों के मौत होने की पुष्टि की है। पुलिस के अनुसार हरपालपुर क्षेत्र के कुड़हा नगरिया गांव के देवेश पुत्र ओमवीर की शुक्रवार को शादी थी। कई गाड़ियों में सवार होकर बाराती शाहजहांपुर के कांट थाना क्षेत्र के अभायन गांव जा रहे थे।

यह भी पढेंः Flight Landing Issue: राहुल गांधी की फ्लाइट के लैंडिंग मामले में कांग्रेस नेता अजय राय के खिलाफ मुकदमा दर्ज


इन गाड़ियों में शामिल एक तेज रफ्तार बोलेरो की पचदेवरा क्षेत्र के दरियाबाद गांव के पास सामने से आ रही गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्राली से टक्कर हो गई। जिसके बाद बोलेरो बरवन रजबहा में जा गिरी। बोलेरो के अंदर दूल्हा समेत 8 बाराती मौजूद थे। जिनमें 12 वर्षीय रुद्र व दूल्हा देवेश के बहनोई बिपनेश निवासी जलालपुर पनबारा जनपद कन्नौज की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूल्हा सहित छह लोग घायल हो गए थे। जिसमें इलाज के दौरान दूल्हा देवेश, उसके पिता ओमवीर व ड्राइवर सुमित की मौत हुई है।


हादसा इतना भीषण था कि बोलेरो कार के परखच्चे उड़ गए। घटना की सूचना मिलते ही सीओ शाहाबाद हेमंत उपाध्याय व पचदेवरा थानाध्यक्ष गंगाप्रसाद यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होने घायलों को आनन-फानन में पाली पीएचसी भिजवाया। जहां से सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज हरदोई रेफर कर दिया गया। मृतकों और घायलों के परिजन भी जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे जिनका रो रो कर बुरा हाल है।


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देर रात हुए दर्दनाक हादसे पर दुःख जताया है। उन्होंने पुलिस -प्रशासन को मौके पर जाकर हरसंभव मदद के निर्देश दिए है। जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह और पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने पर दुःख जताते हुए परिवार को हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया है। फिलहाल पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। देर रात हुए इस दर्दनाक हादसे से शादी की खुशियां गम में तब्दील हो गई है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button