Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशक्राइमराज्य-शहर

Uttar Pradesh Latest Crime News: पति पर अपनी ही पत्नी का गला काटकर हत्या करने का आरोप, पति मौके से फरार

Uttar Pradesh Latest Crime News: पति पर अपनी पत्नी की गला काटकर हत्या करने का लगा आरोप, घटना को अंजाम देने के बाद मौके से हुआ फरार।पुलिस (police) हत्याआरोपी पति को जगह-जगह कर रही तलाश।जीहा एक ऐसा सिरफिरा पति जिसने अपनी ही तलाकशुदा पत्नी को घर ले जाने की ज़िद पर बेरहमी से गला रेतकर मौत की नींद सुला दिया।

बेरहम क़ातिल पति वारदात को अंजाम देने के बाद महिला को तड़पता हुआ छोड़ कर घटना स्थल से फरार हो गया है। पुलिस (police) ने फरार आरोपी क़ातिल पति की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।पुलिस (police) ने आरोपी के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम (postmartam) के लिए रवाना कर दिया है।

खून से लथपथ तड़पती ये लाश सायमा नाम की महिला की है,जो बिजनौर (bijnor) के नजीबाबाद के जाबतागंज इलाके की रहने वाली है।नौशाद उर्फ सोनू की शादी सायमा के साथ हुई थी।नौशाद ने अभी हाल ही में अपनी पत्नि को तलाक़ दे दिया था। जिसकी वजह से सायमा अपने मायके रह रही थी। बीती रात सायमा का पति नौशाद चोरी छिपे ससुराल अपनी पत्नी सायमा से मिलने घर जा पहुंचा सायमा से रात ही में अपने ससुराल जाने की जबरन ज़िद कर रहा था।

शरीयत के मुताबिक तीन तलाक़ के बाद सायमा दुबारा मुस्लिम रीती रिवाज के तहत नौशाद के घर नही जा सकती थी।गुस्से में आग बबूला नौशाद उर्फ सोनू ने जान से मारने की नीयत से सायमा की गर्दन पर धारदार हथियार से उसकी पूरी गर्दन रेत डाली और मौका ए वारदात से फरार हो गया। पुलिस ने फरार आरोपी क़ातिल पति के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। बे रहमी से हुए महिला के कत्ल के बाद पूरे इलाके में गमगीन माहौल बना हुआ है।

इस घटना को लेकर लोग काफी परेशान और गमगीन नजर आ रहे हैं,और फरार हत्या आरोपी पति की जल्द गिरफ्तारी हो की बात कह रहे हैं।वहीं नजीबाबाद पुलिस ने आरोपी कातिल पति को पकड़ने के लिए अपना जाल फैला दिया है। जल्द ही आरोपी कातिल पति पुलिस की गिरफ्त में होगा।पुलिस उसकी बड़ी सर गर्मी से जगह-जगह तलाश करने में जुटी हुई है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button