उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

सिरफिरे आशिक की खौफनाक साजिश, एक तरफा प्यार का खौफनाक अंत!

Latest News on Najibabad - News Watch India

Najibabad News, Bijnor! अभी तक आपने प्यार से जुड़ी तमाम घटनाएं देखी और सुनी होंगी लेकिन आज हम आपको एक ऐसी घटना बताने जा रहें हैं। जो किसी के भी दिल को झकझोर कर देगी। एक आशिक ने अपनी प्रेमिका के लिए दूसरे युवक को मौत के घाट उतार दिया।

दरअसल बता दें कि ये पूरा मामला बिजनौर के नजीबाबाद का है जहां एक सिरफिरा आशिक़ जो युवती से एक करफा प्यार करता था। इतना ही नही वो युवती को अक्सर कमेंट्स करता रहता था। जब इसकी जानकारी परेशान माशूका ने अपने आशिक को दी, तो ये बात आशिक को नागवार गुजरी और सनक चढ़ गई, जिसके बाद उसने बेहद ही खौफनाक साजिश रच डाली।

बता दें कि प्रेमी ने साजिश के तहत अपने दोस्त के साथ मिलकर छेड़खानी कर रहे युवक को रास्ते से हटाने के लिए घर बुलाया जहां उसने युवक को शराब पिलाया। युवक को जैसे ही नशा चढ़ने लगा उतने में मौकाए वारदात को अंजाम दे डाला यानी धारदार हथियार से उस हमला कर मौत के घाट उतार दिया। प्रेमी और उसका साथी घटना को अंजाम दे फरार हो जाते हैं।
बता दें कि इस घटना की जानकारी तब हुई जब सुबह सड़क किनारे खून से लथपथ शव मिला। जिसकी पहचान नन्द किशोर के नाम पर हुई। लाश मिलने के बाद से गांव में सनसनी मच गई । आपको बता दें कि इस घटना के बाद बाद महज 24 घण्टें में अफसरो ने स्वाट सर्विलांस व अन्य पुलिस टीम ने दोनों क़तिलो को मय आला क़त्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया है । दबोचे गए दोनों क़ातिल अमन व विकास जो एक ही गांव के रहने वाले हैं। पुलिस दोनों को जेल भेजने की कवायद में जुट गई है। साथ ही इस घटना से जुड़े पुलिस ने हर एंगल से जांच करने की भी बात कही है।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button