ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

अय्याश पति की पिटाईः पत्नी ने होटल में प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाते रंगे हाथों पकड़ा, दोनों को खूब पीटा

आगरा। यहां एक शादीशुदा व्यक्ति को एक दूसरी महिला के साथ होटल में मौज मस्ती करना महंगा पड़ गया। प्रेमिका के साथ होटल में अय्याशी करने का पता चलने पर पत्नी वहां जा धमकी। पत्नी ने पति को दूसरी महिला के बांहों में लेते हुए देखा तो आपा खो बैठी। उसने वहीं पर अपने पति और उसकी प्रेमिका को पीटना शुरु कर दिया। महिला ने अपने साथ आये व्यक्ति से वीडियो बनवायी।

होटल में के कमरे में हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

पति-पत्नी के बीच होटल में काफी देकर तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। वहां मौजूद लोग खड़े हुए महज तमाशबीन बने रहे। हालांकि होटल प्रबंधन ने पुलिस को होटल में हंगामे की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को समझाया।

होटल के कमरे में महिला के साथ रंगरंलिया मनाते पकड़े जाने पर पति की पिटाई करती पत्नी

महिला पुलिसकर्मी बडी मुश्किल से महिला को शांत करवाने में कामयाब हुईं।

यह भी पढेंःनोएडा में दुखद हादसाः बाउंड्री वॉल गिरने के 4 मजदूरों की मौत, 9 घायल

इस प्रकरण में पत्नी ने इसे अपनी निजी मामला बताया। पुलिस उसके पति को अपने साथ ले गयी। महिला ने तत्काल पुलिस को कोई लिखित शिकायत नहीं दी। वह पति को दूसरी महिला के साथ रंगरेलियां मनाने पर भारी गुस्से में देखी गयी।

महिला ने कैमरों के सामने खोला पति की करतूत

यह सारी घटना दिल्ली गेट स्थित एक होटल की बतायी जा रही है। होटल में हाई वोल्टेज ड्रामा पत्नी बहुत देर तक चला। पत्नी द्वारा पति की पिटाई होते देखे तरह-तरह की टिप्पणी करते नजर आये। इसी बीच मौके पर पुलिस भी पहुंची। कुछ ने महिला का समर्थन किया, तो कुछ की सहानुभूति पति के साथ थी। महिला के मौके पर पहुंचे पत्रकारों से कैमरों के सामने अपने पति की सारी करतूतों को बताया।

पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया

पुलिस ने दोनों को समझा-बुझाकर किसी तरह मामला शांत कराया। पुलिस ने पति-पत्नी के झगड़े को देखने वालों की भीड़ को वहां से हटाया। होटल से पकड़ी गयी प्रेमिका पल्ली पार क्षेत्र की रहने वाली है। महिला व उसका पति गोपाल दिनेश देवरी रोड सदर क्षेत्र के निवासी बताये गये हैं।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button