खेल

India Vs Srilanka: विश्व विजेता बनने के बाद पहली बार मैदान पर उतरेंगे विराट और रोहित, ‘लंकादहन’ का गंभीर प्लान तैयार!

India Vs Srilanka: टी-20 विश्व कप जीतने के बाद कल पहली बार विराट कोहली और रोहित शर्मा मैदान पर उतरेंगे। दोनों की जोड़ी अब वनडे सीरीज को फतह करने के लिए तैयार है। वैसे तो अगर रोहित शर्मा और विराट कोहली मैदान पर उतर जाएं तो फिर टीम इंडिया मजबूत हो ही जाती है। क्योंकि ये दोनों वो खिलाड़ी हैं जो किसी भी टीम को ध्वस्त कर सकते हैं।

भारत और श्रीलंका के बीच कल दोपहर 2.30 बजे मुकाबला खेला जाएगा। रोहित शर्मा कप्तान हैं….श्रेयस अय्सर की टीम में वापसी हो चुकी है। शुभमन गिल उपकप्तान हैं, जबकि विराट कोहली नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे।

अक्षर पटेल, रियान पराग, शिवम दुबे, सुंदर, केएल राहुल(विकेटकीपर), ऋषभ पंत( विकेटकीपर), तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह…हर्षित राणा, तेज गेंदबाज खलील अहमद, कुलदीप यादव,  तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को टीम इंडिया में शामिल किया गया है।

पेपर पर तो टीम इंडिया काफी मजबूत स्थिति में नजर आ रही है। प्लेइंग 11 की बात की जाए तो पहले मुकाबले में टीम इंडिया में युवा खिलाड़ियों को मौता मिल सकता है। वैसे तो टीम इंडिया की नजर 2025 में होने वाली CHAMPION TROPHY पर हैं। इसलिए रोहित शर्मा और विराट कोहली को टीम इंडिया में शामिल किया गया है। क्योंकि CHAMPIONS TROPHY से पहले टीम इंडिया को मजह 6 वनडे मुकाबले खेलने हैं। ऐसे में रोहित और विराट कोहली का फॉर्म में आना बेहद जरूरी है। अगर ये दोनों खिलाड़ी फॉर्म में आ जाते हैं तो टीम इंडिया को काफी फायदा होगा। तो वहीं केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की टीम में वापसी होना….ये बताता है कि मध्यक्रम को लेकर आलाकमान काफी अलर्ट है। ये दोनों वही खिलाड़ी हैं जिन्होंने विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया था।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button