ट्रेंडिंग

Indore love jihad case: 18 साल की युवती ने किया सुसाइड. युवक बना रहा था धर्म परिवर्तन करना का दबाव!

Love Jihad News MP! मध्यप्रदेश के इंदौर में लव जिहाद का मामला सामने आया है.18 साल की युवती ने किया सुसाइड. ग्रामीणों ने कार्रवाई नहीं होने के चलते सड़क पर शव रखकर किया चक्का जाम .

हिंदू लडकी को मुस्लिम लडके ने अपने प्रेम जाल में फंसाकर धर्म परिवर्तन करना का दबाव बनाया जिसके चलते युवती ने सुसाइड कर लिया. युवती की मौत के बाद गुस्साए परिजन बजरंग दल कार्यकर्ताओं के साथ थाने पहुंचे. परिजन और बजरंगी एक लड़की को परेशान करने और इसके चलते लड़की द्वारा आत्महत्या करने के मामले में आरोपी पर हत्या का केस दर्ज करने की मांग कर रहे थे.

सूचना के बाद एडिशनल SP शशिकांत कनकने भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. लड़की के शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद आरोपी को हिरासत मे लें गया है। लड़की फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट बताई जा रही है . लडकी के पिता निजी कंपनी में कार्यकर्ता है.

इंदौर के खुडै़ल इलाके के काजी पलासिया के रहने वाले असद पुत्र हुसैन की शिकायत लेकर बजरंगी थाने पहुंचे थे. उनका आरोप था कि 18 साल की लड़की ने असद से परेशान होकर जहर खा लिया है. जिससे उसकी मौत हो गई है।

बजरंग दल के तनु शर्मा और विनोद जामलिया के अनुसार आरोपी कई दिनों से लडकी को धर्म परिवर्तन कर शादी को लेकर दबाव बना रहा था. केंस दर्ज करने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। इधर इलाके में भारी पुलिस फोर्स भी तैनात किया गया है.

बताया जा रहा है मंगलवार यानी 18 अप्रैल 2023 रात 11 बजे छात्रा की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी. परिवार ने पूछताछ के बाद उसने जहर खाने की बात बताई. रात में ही परिजन उसे बॉम्बे अस्पताल लेकर पहुंचे थे. यहां देर रात इलाज के चलते उसकी मौत हो गई. सुबह परिवार के लोगों ने जामलिया को जानकारी दी। जिसके बाद वह थाने पहुंचे। ग्रामीणों ने यहां शुरुआत में असद पर कार्रवाई नहीं होने के चलते सड़क पर शव रखकर चक्का जाम करने की कोशिश की थी. लेकिन पुलिस अफसरों की समझाइश के बाद मामले को शांत करा लिया गया। अफसरों ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट(postmartam report) के बाद असद के खिलाफ और धाराएं बढ़ाने की बात कही है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button