ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Jacquelin-Nora: ठगी केस में बॉलीवुड की दो ग्लैमरस गर्ल आपस में भिड़ी, नोरा ने जैकलिन के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

समाचार एजेंसी एएनआई के रिपोर्ट के मुताबिक नोरा फतेही (Jacquelin-Nora) ने दिल्ली के कोर्ट में जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ मानहानि का केस करते हुए 200 करोड़ का मुकदमा दर्ज कराया है। नोरा ने जैकलीन पर इल्ज़ाम लगाते हुए कहा कि जैकलीन फर्नांडिस ने उन्हे बदनाम करने के लिए और अपने फायदे के लिए शिकायत पर इल्ज़ाम लगाया है।

नई दिल्ली: मनी लान्ड्रिंग मामले में अब बॉलीवुड की हसीनाएं जैकलीन और नोरा (Jacquelin-Nora) आमने-सामने आ गई हैं। जहां एक तरफ जैकलीन को आए-दिन कोर्ट के चक्कर काटने पड रहे हैं वहीं दूसरी तरफ नोरा ने भी उनपर मुकदमा दर्ज कर उनकी मुश्किलें और बढ़ा दी हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिस पर झूठे और अपमानजनक कमेंट्स का केस करते हुए उनपर और 15 मीडिया संस्थानो पर एफआईआर किया है। इसके साथ ही उन्होने एक्ट्रेस पर मानहानि का केस करते हुए 200 करोड़ का मुकदमा दायर किया है।

हसीनाएं आई आमने-सामने

समाचार एजेंसी एएनआई के रिपोर्ट के मुताबिक नोरा फतेही (Jacquelin-Nora) ने दिल्ली के कोर्ट में जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ मानहानि का केस करते हुए 200 करोड़ का मुकदमा दर्ज कराया है। नोरा ने जैकलीन पर इल्ज़ाम लगाते हुए कहा कि जैकलीन फर्नांडिस ने उन्हे बदनाम करने के लिए और अपने फायदे के लिए शिकायत पर इल्ज़ाम लगाया है। दोनो एक्ट्रेस एक ही इंडस्ट्री से आती हैं और इन सब वजहों से नोरा के काम पर असर पड़ने लगा है। उनका कहना है कि जैकलीन के बयानों के कारण उनके हाथों में आए हुए काम भी चले गए हैं।

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan: KBC के सफर को बिग बी ने कहा अलविदा, ब्लॉग में बताई शो से जुड़ी फीलिंग्स

सुकेश से नोरा का नही कोई रिश्ता

ईडी को दिए गए बयान में नोरा फतेही ने कहा है कि उनका महाठग सुकेश चंद्रशेखर से कोई भी लेना-देना नही था। उनकी मुलाकात और सारी बातें उसकी पत्नी लीना मरिया पॉल से हुई थी। नोरा की मुलाकात सुकेश से लीना के ज़रिए ही हुई थी और उन्होने उस महाठग से कोई भी गिफ्ट्स नही लिए थें। सुकेश ने नोरा के जीजा बॉबी को 65 लाख का BMW गिफ्ट किया था और उनको भी ये ऑफर मिला था लेकिन नोरा ने इसके लिए मना कर दिया था। सुकेश नोरा को लगातार फोन किया करता था जिसके बाद से नोरा ने उन्हें ब्लॉक कर दिया।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button