ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Janhvi Kapoor Photos:जाह्नवी कपूर की कातिल अदाएं देखकर बेकाबू हुए रूमर्ड बॉयफ्रेंड, दिया ऐसा रिएक्शन पढ़कर पागल हो गये फैंस..

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की नई तस्वीरे की सेलेब्स से लेकर नेटीजन्स (Netizens) ने भी जमकर तारीफ की. जाह्नवी कपूर ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस अंदाज से कहर ढाह दिया है. फिलहाल जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्कफ्रंट (Workfront) की बात करें तो अभिनेत्री आखिरी बार फिल्म ‘मिली’ में दिखीं थीं जो सिनेमाघरों में 2022 में रिलीज हुई थी.

Bollywood News! Janhvi Kapoor Rumoured Boyfriend Shikhar Pahariya : टीवी एक्ट्रेस Janhvi Kapoor Photos: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी ड्रेस को लेकर एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में हल्के ग्रीन कलर के खूबसूरत लहंगा-चोली में अपनी खूबसूरत तस्वीरे इंस्टाग्राम पर साझा की हैं. इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर कैमरे पर कातिल नजरों से देखर गदर मचाती दिख  रही हैं. उनकी इन कातिल अदाओं को देखकर रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी अपने आप को कंट्राल नहीं कर पाये हैं. आप भी देख सकते हैं जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट और बोल्ड फोटोज यहां देख सकते हैं.

ग्रीन लहंगे में बहुत ही खूबसूरत लगीं जाह्नवी कपूर

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने इन फोटोज में हल्के हरे रंग का लहंगा पहना है. उनके इस लहंगे पर काफी गोल्डन वर्क हुआ है. एक्ट्रेस ने अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की सगाई में यह लुक कैरी किया था. इस दौरान जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने तस्वीरों में सटल मेकअप (Makeup) किया है. लेकिन मेकअप में जाह्नवी ने  गेम का ज्यादा फोकस (focus) आंखों पर रखा है. इसलिये अभिनेत्री की आंखे इन तस्वीरों  कुछ बड़ी दिख रही हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की तस्वीरे में उनका कातिलाना अंदाज देखकर, रूमर्ड बॉयफ्रेंड (Roomed Boyfriend) शिखर पहाड़िया भी खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पाए हैं. शिखर पाड़िया ने जाह्नवी कपूर की तस्वीरों पर दिल लुटाते हुए अपना प्यार दिखाया है.

इन फिल्मों में दिखेंगी एक्ट्रेस

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की नई तस्वीरे की सेलेब्स से लेकर नेटीजन्स (Netizens) ने भी जमकर तारीफ की. जाह्नवी कपूर ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस अंदाज से कहर ढाह दिया है. फिलहाल जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्कफ्रंट (Workfront) की बात करें तो अभिनेत्री आखिरी बार फिल्म ‘मिली’ में दिखीं थीं जो सिनेमाघरों में 2022 में रिलीज हुई थी. फिलहाल 2023 में जाह्नवी कपूर फिल्म ‘मिस्टर’ एंड मिसेज माफी और ‘बवाल’, में दिखेंगी.आपको बता दें कि, बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janvi kapoor) अनंत इंसान और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की सगाई समारोह में काफी सुंदर लग रही थी. अभिनेत्री ने उसी लुक में अपनी तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. इस लुक मे देख , उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने भी रिएक्ट किया है. अभिनेत्री जान्हवी कपूर अपने अद्भुत अभिनय योगदान से फैंस के दिलों पर कब्जा कर रही हैं.

इंस्टाग्राम से ली गई तस्वीर

Read: Bollywood Hindi News (बॉलीवुड समाचार) – News Watch India

जाह्नवी की तस्वीरों पर शिखर ने किया ये कमेंट

एक्ट्रेस की तस्वीरों पर एक यूजर ने लिखा, ‘श्रीदेवी की सेकेंड है बेटी जाह्नवी कपूर’. दूसरे ने कमेंट किया, ‘आपकी क्यूटनेस का राज क्या है मैम’. एक और फैन ने लिखा, ‘आपकी आंखें बहुत खूबसूरत हैं’. वहीं, जाह्नवी कपूर के पोस्ट पर उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड ने रेड हार्ट आइज और रेड हार्ट इमोजी शेयर की है. जाह्नवी कपूर की इन फोटोज को सिर्फ दो घंटे में 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री (bollywood industry) का एक ऐसा नाम है जो केवल अपने लुक्स के लिए नहीं बल्कि, पर्दे के पीछे भी एक्ट्रेस को देखना हमेशा एक चर्चा का विषय होता है. तभी तो प्रशंसक हमेशा एक्ट्रेस की लेटेस्ट झलक और वीडियो का वेट करते रहते हैं. जान्हवी कपूर ने 2018 की फिल्म तड़क के साथ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक नायिका के रूप में अपनी शुरुआत की. प्यार के दम पर बनी इस फिल्म को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है.आपको ये स्टोरी और एक्ट्रेस का लुक कैसा लगा हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button