Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Karnataka Bus Accident: तिरुपति जा रही बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, मौके पर हुई नौ लोगों की मौत

Karnataka Bus Accident: Bus going to Tirupati met with an accident, nine people died on the spot

Karnataka Bus Accident: दक्षिण भारत के बेंगलुरु से एक खबर सामने आई है जिसे सुनकर आप सब दंग रह जाएंगे। दरअसल कोलार के पास आज यानी शुक्रवार की सुबह एक बड़ा हादसा हुआ है जिसमें कई लोगों ने अपनी जान गवा दी हैं। इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

यह हादसा आज सुबह हुआ जहां एक ट्रक ने सवारियों से भरी बस को जोरदार टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि यह बस बेंगलुरु से तिरुपति की यात्रा पर जा रही थी। वहीं इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है। इसके साथ ही 15 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल है जिनका नजदीकी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इस घटना की जानकारी मिलते ही बेंगलुरु पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची। उसके बाद राहत और बचाव के काम भी शुरू कर दिए। इसके साथ ही पुलिस टीम ने सभी घायल लोगों को एंबुलेंस और पुलिस गाड़ी से नजदीकी अस्पताल में भी ले गए। बता दें कि यह हादसा कोलार के पास हुआ है जहां से बस तिरुपति की ओर जा रही थी। इस हादसे का वीडियो भी सामने आया है जिसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि कैसे बस क्षतिग्रस्त हो गई है। बता दें कि हादसा इतना जोरदार था कि बस पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं घटनास्थल पर मौजूद कुछ लोगों ने कहा कि यह घटना ओवरटेक करने की वजह से हुई है।

वहीं इस घटना के बाद स्थानीय पुलिस के साथ स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंचे और बचाव के काम शुरू कर दिए। इस भीषण हादसे के बाद काफी देर तक उसे रोड पर यातायात रोक दी गई थी, जिसे यातायात भी प्रभावित हुई। हालांकि सभी लोगों को वहां से हटाने के बाद रोड को फिर से चालू कर दिया गया।  पुलिस की टीम भी घायलों को अस्पताल पहुंचाने की कम कर रही थी। गौर करने की बात यह है कि यह कोई पहली दुर्घटना नहीं है, 24 घंटे के अंदर कर्नाटक में यह दूसरा सबसे बड़ा हादसा है। इससे पहले भी कर्नाटक में एक बड़ा हादसा हुआ, जहां गुरुवार के दिन एक कर और कैंटर वहां के बीच जोरदार टक्कर हुई जिसमें मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई थी।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button