ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Kashika Kapoor ने किया बॉलीवुड में डेब्यू, अब इस कॉमेडी फिल्म से मचाएगी तहलका

अभिनेत्री काशिका (Kashika Kapoor) ने आगे कहा, “इस भाग के लिये मैने अपने व्यक्तित्व के हर पहलू को समझने और उसे विकसित करने में बहुत समय लगा. अपनी भूमिका के लिये मैं लगातार कार्यशालाओं को अटैंड करती कही हूं और यह मेरा एक अच्छा अनुभव रहा है.

नई दिल्ली: काशिका कपूर (Kashika Kapoor) अब एक नई कॉमेडी फिल्म के साथ दिलकश अंदाज में नजर आयेगी. इस फिल्म के डायरेक्टर प्रदीप खैरवार होंगे. इसके लिये काशिका कपूर का डेब्यू भी हो चुका है. आपके बता दें कि, इससे पहले काशिका कपूर ने वेब सीरीज ‘द वाइब हंटर्स’ में जमकर धमाल मचाया था. इस बार काशिका कपूर ने प्रदीप खैरवार की कॉमेडी फिल्म रोम-कॉम से सीधा बॉलीवुड में डेब्यू किया है. इस फिल्म के डायरेक्टर प्रदीप खैरवार की ये रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म होगी. काशिका कपूर के इस कदम से साफ हो जाता है कि, अब अभिनेत्री काशिका कपूर पूरी तरह से बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार है.

बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कही ये बात

इसे लेकर उन्होंने कहा कि “आखिकार, अब मैं इसके बारे में बोलने में सक्षम हूं और गणपति बप्पा की कृपा से, मैं अपनी पहली बॉलीवुड की फिल्म में काम करने के लिये तैयार हूं. आगे उन्होंने कहा कि,मेरी फिल्म की शूटिंग अगले सप्ताह के आखिर तक शुरू हो जायेगी. जिसे लेकर मैं बेहद खुश हूं. मैने अपने करियर में 20 साल की उम्र में अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म में खुद को अभिनय करते हुए देखा है. और इस फिल्म के साथ मेरा सपना आखिरकार सच हो रहा है.’’

अभिनेत्री काशिका (Kashika Kapoor) ने आगे कहा, “इस भाग के लिये मैने अपने व्यक्तित्व के हर पहलू को समझने और उसे विकसित करने में बहुत समय लगा. अपनी भूमिका के लिये मैं लगातार कार्यशालाओं को अटैंड करती कही हूं और यह मेरा एक अच्छा अनुभव रहा है.

यह भी पढ़ें: Most Googled Film 2022: साल की सबसे ज़्यादा गूगल किये जाने में शामिल हैं ये फिल्में, फ्लॉप होकर इस मूवी ने लिस्ट में बना ली जगह

प्रदीप खैरवार की फिल्म में आएगीं नज़र

दरअसल प्रदीप खैरवार को ‘सरकार 3’, ‘ब्लाइंड लव’ और कई फिल्मों के लिये जाना जाता है. हालांकि प्रदीप अभी एक और प्रोजेक्ट के साथ आ रहे हैं जिसका अभी तक कोई शीर्षक नहीं है. इस दौरान अभिनेत्री काशिका कपूर ने सबसे पहले सिद्धि विनायक मंदिर पहुंचकर गणपती बप्पा का आर्शीवाद लिया। उसके बाद पत्रकारों से रुबरू होते हुए उन्होंने कहा, “ यह फिल्म एक बहुत ही नाजुक विषय को कवर करेगी, जोकि बालिका शिक्षा है. जिसमें एक मजबूत शंदेश युवाओं को भेजा जाएगा. हालांकि इसकी स्टोरी और भी कई ब्लाइंड मोड़ लेगी. हालांकि, उन्होंने यह भी बताया कि मैं अनुज सैनी के साथ नजर आउंगी और मैं इसे लेकर सच में बहुत खुश हूं. अभिनेत्री ने कहा आने वाली इस फिल्म से मुझे काफी पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिलेगी, जिसकी मैं उम्मीद भी करती हूं.

Pramod Sharma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button