Live UpdateSliderट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़बड़ी खबरराजनीतिराज्य-शहर

Swati Maliwal Assault Case Update: स्वाती मालीवाल मामले में केजरीवाल ने तोड़ी चुप्पी, कही बड़ी बात

Kejriwal broke his silence on Swati Maliwal case, said a big thing

Swati Maliwal Assault Case update: अरविंद केजरीवाल के मुताबिक स्वाति मालीवाल मामले (Swati maliwal case) में पीड़िता को न्याय मिलना चाहिए और मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। मुख्यमंत्री ने पहली बार स्वाति (Swati) के मुद्दे पर बात की है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (cm arvind kejriwal) ने पहली बार अपने पीए वैभव कुमार और स्वाति मालीवाल के बीच हुई कथित मारपीट के बारे में बात की है। मुख्यमंत्री आवास पर स्वाति मालीवाल (Swati maliwal) पर कथित हमले के बारे में केजरीवाल ने समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत में कहा कि उन्हें उम्मीद है कि निष्पक्ष जांच होगी और न्याय मिलेगा। मुख्यमंत्री (chief minister) के मुताबिक मामला अभी जज के पास है। इस वजह से वह इस पर ज्यादा टिप्पणी नहीं करना चाहते। मेरा दृढ़ विश्वास है कि न्याय मिलना चाहिए और पुलिस (police ) को दोनों पक्षों द्वारा लगाए गए आरोपों की निष्पक्ष जांच करनी चाहिए।

जब यह घटना हुई तो अरविंद केजरीवाल वहां मौजूद नहीं थे।

जब दिल्ली (Delhi ) के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP ) के राष्ट्रीय संयोजक से पूछा गया कि क्या वह घटना के समय अपने सरकारी आवास पर थे, तो उन्होंने सकारात्मक जवाब दिया। हालांकि, जब यह घटना हुई तो मैं वहां मौजूद नहीं था। आपको बता दें कि केजरीवाल के पीए बिभव कुमार को पुलिस ने पांच दिनों से हिरासत में रखा है। बिभव पर स्वाति ने मारपीट का आरोप लगाया है। साथ ही बिभव ने स्वाति के खिलाफ थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है।

मालीवाल ने कहा है कि 13 मई को जब वह मुख्यमंत्री से मिलने गईं तो केजरीवाल (Arvind kejriwal) के निजी सहायक बिभव कुमार ने उन पर “हमला” किया। इस संदर्भ में पुलिस (police) ने कुमार को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर लिया है।

यह आरोप मालीवाल ने आप पर लगाया है।

मालीवाल ने बुधवार को पहले कहा था कि पार्टी के सभी सदस्यों पर उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए “बहुत अधिक दबाव” है। राज्यसभा की सदस्य मालीवाल ने सोशल मीडिया (social media) साइट “एक्स” पर कहा कि कल उन्हें पार्टी के एक वरिष्ठ नेता का फोन आया। उन्होंने मुझसे कहा कि सभी पर मेरी आलोचना करने का बहुत अधिक दबाव है। वे मेरी निजी तस्वीरें सार्वजनिक करके मुझे परेशान करना चाहते हैं। कहा जा रहा है कि जो भी मेरा समर्थन करेगा उसे पार्टी से बाहर कर दिया जाएगा।

उन्होंने घोषणा की, “एक व्यक्ति प्रेस कॉन्फ्रेंस (press conference) का समय निर्धारित करने का प्रभारी है, और दूसरा व्यक्ति ट्वीट करने का प्रभारी है। इसके अतिरिक्त, अमेरिका (America) में बैठे कार्यकर्ताओं को बुलाना और मेरे खिलाफ कुछ जानकारी प्राप्त करना भी किसी अन्य व्यक्ति को सौंपा गया है।”

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button