ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

PM पर टिप्पणी कर बुरे फंसे खड़गे, देनी पड़ गई सफाई, पीएम मोदी पर की थी ये टिप्पणी

INDIA POLITICS NEWS: इन दिनों देश मे सियासी सरगर्मी की तपिश तो जारी ही है लेकिन इसी बीच कांग्रेस खेमें से एक ऐसा भड़काउ बयान आया है जिसके बाद से देश की सियासत में तुफान मच गया। दरअसल इस बार ये बयान किसी पार्टी या फिर नेता के लिए नही बल्कि पीएम नरेंद्र मोदी के लिए बोला गया है। कट्टर विपक्षी पार्टी कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने अपने बयान में पीएम मोदी (PM MODI) को अनर्गल बाते कही हैं।

कनार्टक के कालाबुरागी में खड़गे चुनावी सिलसिले में एक सभा को संबोधित कर रहे थे तभी ख़ड़गे ने कहा कि पीएम (PM) मोदी ‘जहरीले सांप’ की तरह हैं, आप सोच सकते हैं कि यह जहर है या नहीं। यदि आप इसे चाटते हैं, तो आप मर चुके हैं।
बीजेपी का पलटवार


खड़गे के इस बयान से बीजेपी (BJP) खेमें में भड़क उठा जिसके बाद भाजपा की तरफ से पलटवार किया है।बीजेपी प्रवक्ता अमित मालवीय ने ट्वीट कर कहा कि अब कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने प्रधानमंत्री मोदी को बताया ‘जहरीला सांप’। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी के ‘मौत का सौदागर’ से जो शुरू हुआ और उसका अंत कैसे हुआ, हम जानते हैं, कांग्रेस लगातार नई गहराईयों में उतरती जा रही है।

‘सोनिया गांधी से आगे निकलने के लिए दिया बयान’
इतना ही नही इसके बाद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी बरसतें नजर आए। उन्होंने कहा कि खड़गे को कांग्रेस को अध्यक्ष तो बना दिया गया है लेकिन उनकी कोई सुनता नही है इसी लिए सोचा कि ऐसा बोल दू तो मैं सोनिया गांधी से भी आगे निकल जाउंगा। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस की हालत बिन पानी मछली जैसी हो गई है। वें सत्ता के लिए तड़प रहें है और हताशा में ऐसे बयान दें रहे हैं।
इससे पहले PM को बनाया था रावण, ये कोई पहली बार नही है इससे पहले भी खरगे ने पीएम मोदी बयानबाजी की थी। खड़गे ने गुजरात चुनाव के दौरान पीएम मोदी की तुलना रावण से की थी।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button