ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Koffee With Karan 7: Koffee With Karan में हुआ खुलासा, इस सेलिब्रटी के भाई के साथ रिश्ते में है़ं Ileana D’Cruz

नई दिल्ली: बॉलीवुड में आए दिन किसी न किसी सेलिब्रिटी के लव अफेयर की खबरें आती रहती हैं। इसी बीच बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा इलियाना डीक्रूज़ (Ileana D’Cruz) के लव लाइफ की खबरें सुर्खियों में छाई हुई हैं। ख़बर है कि इलियाना (Ileana) कटरीन कैफ (Katrina Kaif) के भाई सेबेस्टियन को डेट कर रही हैं। हाल ही में इलियाना कैटरीन के बर्थडे पर मालदीव में नज़र आई थीं। जिसके बाद कयास लगाया जा रहा था कि कटरीना और इलियाना अच्छे दोस्त है क्योंकि कटरीना की बर्थडे पार्टी में सिर्फ उनके पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal), दोस्त और परिवारवाले ही मौजूद थे। जिसके बाद कॉफी विथ करण के नए एपिसोड में करण जौहर ने इस बात की पुष्टि कर दी कि वो दोनों एक दूसरे के साथ रिश्ते में है।


करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan 7) के हाल के एपिसोड में कैटरीना कैफ नज़र आई थीं। शो में करण ने कटरीना से इलियाना और उनके भाई सेबेस्टियन के रिश्ते के बारे में चर्चा की। करण ने कहा कि मालदीव ट्रिप की कुछ तस्वीरें आई थीं और मैं सोच रहा था कि मैने इन दोनों को पहली बार एक साथ देखा है और मैं फिर समझ गया कि सब बहुत जल्दी आगे बढ़ गया। इस बात पर कटरीना हंस देती हैं और करण को कहती हैं कि वो अपने आस पास के सारी चीज़ों पर नज़र रखते हैं।

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2022: एशिया कप से भारत का सूपड़ा साफ, बेहतरीन प्रदर्शन के बाद भी अफ़गानिस्तान को मिली मात

बता दें कि 16 जुलाई को बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना कैफ का जन्मदिन था। उन्होंने अपना जन्मदिन मालदीव में अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ सेलिब्रेट किया था। उनके जन्मदिन में उनके अलावा उनके पति विक्की कौशल, उनकी बहन इसाबेल कैफ और भाई सेबेस्टियन मौजूद थे। अगर दोस्तों की बात करें तो इलियाना, शरवरी वाघ, विक्की के भाई सनी कौशल और मिनी माथुर भी उनके जन्मदिन के पार्टी में दिखे थे। जब से इलियाना और सेबेस्टियन की तस्वीरें सामने आई थी तब से दोनो के रिश्ते में होने की बातों पर चर्चाएं हो रही थी। कहा जा रहा था कि कपल जुलाई से एक दूसरे के डेट कर रहे हैं। कॉफी विथ करण के हालिया एपिसोड के इस बात पर पक्की मुहर भी लग चुकी है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button