Sliderट्रेंडिंगन्यूज़पश्चिम बंगालबड़ी खबरराज्य-शहर

Kolkata doctor murder Case: आरोपी संजय की मां का आया बड़ा बयान, कहा हर मां को मिले ऐसा बेटा

Kolkata doctor murder case: A big statement from the mother of accused Sanjay, said that every mother should get such a son.

Kolkata doctor murder Case: कोलकाता में हुए मर्डर केस के बाद हर जगह गुस्सा देखने को मिल रहा है। देश की कौने- कौने में इंसाफ की मांग की जा रही है। हर तरफ लोग महिला डॉक्टर के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं, प्रोटेस्ट की जा रही है। बच्चे रोड पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं। हर किसी का एक ही नारा है कि इंसाफ मिले। इसी बीच कोलकाता मर्डर केस में दिलचस्प मोड़ आया है जिसमें लल्लनटॉप ने आरोपी संजय की मां से बातचीत की है। इसके बाद कोलकाता मर्डर केस और भी सुर्खियों में आ गया है और वजह है उसकी मां का बयान। इसके बाद पूरे देश में एक और आक्रोश फैल गया है और हर कोई एक ही सवाल पूछ रहा है कि आखिर कोई महिला कैसे इस तरह की बात कर सकती हैं।

दरअसल मीडिया से बात करते हुए आरोपी की मां ने कहा कि संजय जैसा बेटा हर मां की कोख से पैदा होना चाहिए, वह बहुत अच्छा है। वहीं आरोपी की मां ने बलात्कार वाली बात पर कहा कि मैं इस बात पर यकीन नहीं कर सकती कि मेरा बेटा ऐसा भी कुछ कर सकता है।

संजय की मां ने कहा कि संजय की पत्नी की मौत हो चुकी है, बीते कुछ समय से मेरे घर में कुछ लोगों की मौत हुई है। उसके चलते हैं वह लोग काफी परेशान है और उसके बाद यह खबर सामने आई जिसे घर में काफी तनाव का माहौल बना हुआ है। आरोपी की मां से आरोपी के बारे में उसकी 4 शादीयों के बारे में पूछताछ किया गया, जिसे लेकर आरोपी की मां ने साफ तौर पर इंकार कर दिया और कहा कि मुझे इसके बारे में कुछ नहीं पता है लेकिन यह जरूर कहा कि उनका बेटा बहुत अच्छा है और उनका ख्याल रखता है।

उन्होंने आगे बताया कि जब भी मेरी और उसकी बात होती थी तो वह कहता था कि लोगों के बच्चे को देखते हुए उसका भी मन पिता बनने को होता है, जिसका मन में बाप बनने की इच्छा हो वह किसी महिला के साथ कैसे कुछ कर सकता है। उन्होंने आगे बताया कि मेरा बेटा ऐसा कुछ नहीं कर सकता है। वह बीवी के गम में शराब जरूर पीने लगा था मगर वह धीरे-धीरे उस चीज को छोड़ने की कोशिश कर रहा था। वहीं कुछ दिनों पहले ही मेरी तबीयत भी खराब हुई थी, तब उसने मेरा बहुत ख्याल रखा।  मीडिया ने बातचीत करते हुए रेप मामले को लेकर उसकी मां से पुछा तब उसने कहा कि इस बात पर यकीन नहीं कर सकती कि वह कुछ ऐसा कर सकता है।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button