गुजरातट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

गुजरात के अस्पताल में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की 25 गाड़ियां,100 मरीजों को निकाला बाहर

Gujrat News: गुजरात से एक बड़ी खबर सामने आई है। गुजरात के अहमदाबाद अस्पताल में भीषण आग लग गई है। आग लगने की वजह से हड़कप मच गया। लोगों में चीख पुकार होने लगा। भीषण आग की वजह से लोगों में भगदड़ मचने लगी जिसकी वजह से स्थिति और भी असमान्य हो गई। बताया जा रहा है कि आग गुजरात के अहमदाबाद शहर में एक बहुमंजिला इमारती अस्पताल के बेसमेंट में अचानक से धुंआ निकलने लगा और धुंए के गुबार ने देखते ही देखते विकराल आग का रूप ले लिया है, और इतने में अस्पताल के बेंसमेंट में बड़ें हिस्सें में आग विस्तृत रूप से फैल गई। जिससे कि स्थिति और भी बिगड़ गई।

Latest Political Hindi News Today Live | Hindi Samachar Breaking
आग की सूचना पाते ही दमकल विभाग के कर्मचारी घटना स्थल पहुंचे और हादसे को अपने संज्ञान में लिया।
आनन – फानन में बचाव कार्य शुरू किया। बचाव कार्य के दौरान करीब 100 मरीजों को अस्पताल से बाहर निकाला गया। मरीजों के बीच में अफरा तफरी मच गई इतना ही नहीं कई मरीज तो आग से बचने के लिए बेड छोड़कर बाहर निकलने लगें। तो वहीं कई लोग अपने अपने परिजनों के स्ट्रेचर टाली को खीचतें हुए बाहर की तरफ ले जाने लगें।

Latest Hindi News | Breaking News Hindi News Watch India
गुजरात कें अहमदाबाद के अस्पताल में लगी भीषण आग पर काबू पाने के लिए करीब 20-25 गाड़िया पहुंची। कड़ी जद्दोजहद के बाद आग पर काबू पाया गया। जिसके बाद मरीजों को पास के ही दूसरे अस्पताल मे भर्ती कराया गया। साथ ही साथ बताया जा रहा है कि बेसमेंट में रखा बाकी का सामान जलकर खाक हो गया। गनीमत रही कि किसी मरीज या अन्य व्यक्ति को किसी भी तरह की जानमाल की कोई हानि नहीं हुई है। बता दें कि बेसमेंट में मरम्मत का काम चल रहा है। बहरहाल आग लगने कि वजह पता नहीं चल पाई है कि किस वजह से आग लगी है। जिसकी जानकारी जुटाने के लिए अधिकारी गण मौके पर जांच करने में लगे हुए हैं। इस घटना की पुष्टि खुद शाहीबाग पुलिस थाने की तरफ से की गई है। जिसमे पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया है कि शहर के शाहीबाग में स्थित अस्पताल में आई लगी है।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button