Live UpdateSliderक्राइम

Latest Crime News: फिल्मी अंदाज, फिल्मी फायरिंग और खुलेआम मौत!

Latest Crime News:  देश में अपराधियों का बोलबाला है, खुलेआम लोगों की मौत हो रही है, हत्याएं हो रही हैं औऱ सबसे बड़ी बात सरकार और जिला प्रशासन मौन साधे हुए हैं। क्योंकि चुनाव है…अब चुनाव में दिक्कत ना आए तो फिर नेता भी मौत साधे हुए हैं। वैसे तो अब सोशल मीडिया का जमाना है….तो फिर अपराधी भी लगातार फिल्मी अंदाज में अपराध कर रहे हैं और पुलिस भी फिल्मी अंदाज में ही गोली चला रही है।

कुछ ऐसा ही होता है…..गुरुद्वारे के कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या कर दी गई…वो भी बिल्कुल फिल्मी अंदाज में…. हथियारबंद हमलावर बाइक पर सवार होकर बाबा की ओर आते हैं…..बाबा कुर्सी पर आराम से बैठे हैं। हमलावरों में एक बाइक चला रहा है, एक पीछे बैठा…दोनों के सिर पर पगड़ी है। मलावर बाइक लेकर सीधे बाबा के पास आते हैं…जैसे की कुर्सी के पास पहुंचते हैं..बाइक मुश्किल से एक या 2 सेकेंड के लिए रोकते हैं….इसी दौरान बाइक के पीछे बैठा आरोपी पहली गोली चलाता है।

गोली चलते ही बाबा तरसेम सिंह कुर्सी से उठते हैं…और भागने की नाकाम कोशिश करते हैं….लेकिन बाइक सवार हमलावरों का इरादा कुछ और ही था..दोनों बाइक आगे बढ़ाते हैं…और बाइक घुमाकर एक और गोली मारते हैं…बाबा जमीन पर गिर पड़ते हैं। गोली की आवाज सुनकर एक शख्स अंदर से बाहर आता है… पत्थर उठाकर आरोपियों पर  हमले की की नाकाम कोशिश करता है…लेकिन दोनों ही आरोपी हथियार लहराते हुए फरार होने में कामयाब हो जाते हैं।

घटना के बाद बाबा तरसेम सिंह को खटीमा अस्पताल ले जाया गया….जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद पूरे उत्तराखंड में अलर्ट घोषित किया गया है…. पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं..फोरेंसिक टीम भी मौके पर जांच कर रही है…पुलिस के मुताबिक हत्यारों ने पूरी प्लानिंग के साथ वारदात को अंजाम दिया है…जिस बाइक से पहुंचे थे….उस पर पीछे एक बैग बंधा था…बदमाशों को पता था कि बाबा तरसेम सिंह सुबह के समय वहीं पर दिखते हैं, इसलिए सुबह का वक्त चुना गया।

बाबा तरसेम सिंह की दिन दहाड़े हत्या को लेकर भारी नाराजगी है…..सिख समाज के लोग आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहा है। बाबा तरसेम सिंह की पहचान पूरे राज्य में थी। वे सत्ता और विपक्ष में भी पहचाने जाते थे….ऐसे में पुलिस लगातार अलर्ट मोड पर है.. हमलावरों को पकड़ने के लिए 8 से 10 टीमों को लगाया गया है।

बहरहाल, देखना ये दिलचस्प होगा कि पुलिस कब तक इस मामले में कार्रवाई कर पाती है….पुलिस कब तक आरोपी को गिरफ्तार कर पाती है। सवाल ये भी खड़ा होता है कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए वैसे तो पुलिस अलर्ट मोड में नजर आती है….लेकिन इसके बाद भी अगर किसी की खुलेआम मौत हो जाती है, तो सवाल पूछा जाएगा।

बता दें कि यहां पर मौत के बाद लगातार सवाल भी पूछे जा रहे हैं। बाबा तरसेम सिंह की दिन दहाड़े हत्या को लेकर भारी नाराजगी है। सिख समाज के लोग आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहा है। बाबा तरसेम सिंह की पहचान पूरे राज्य में थी।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button