दिल्लीन्यूज़राज्य-शहर

जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के अनशनकारियों के समर्थन में 7 नवम्बर से दिल्ली जंतर मंतर पर अनशन आरम्भ करेंगे महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी महाराज!

Delhi News (दिल्ली न्यूज़)! आज शिवशक्ति धाम डासना के पीठाधीश्वर व श्रीपंचदशनाम जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी महाराज ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करके जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल चौधरी के जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग को लेकर चल रहे आमरण अनशन के समर्थन में 7 नवम्बर 2023 से दिल्ली के जंतर मंतर पर अनशन करने की घोषणा की।

Read: दिल्ली समाचारLatest Delhi News! NewsWatchIndia

प्रेस विज्ञप्ति में उन्होंने कहा कि उन्हें बिल्कुल भी विश्वास नही है कि मौजूदा सरकार ऐसा कोई कानून बना सकती है।अगर ये मान भी लिया जाए कि सरकार कानून बना देगी तो भी सरकार कानून बना कर उन लोगो को नही रोक सकती जो अपनी जनसंख्या बढाकर लोकतंत्र के माध्यम से इस देश पर कब्जा करना चाहते हैं।

सी ए ए और कृषि सुधार अधिनियम पर देश विरोधी शक्तियों के दबाब में पीछे हटकर सरकार ने उन्हें बहुत ऊर्जा और साहस दे दिया है।अब वो अपनी भीड़ की शक्ति से इस कमजोर इच्छाशक्ति वाली सरकार को कहीं भी और कभी भी पीछे हटा सकते हैं।

अतः इस सरकार से जनसंख्या नियंत्रण के लिये किसी कठोर कानून की आशा करना स्वयं को मूर्ख बनाना है।अगर कभी इन्होने बनाया भी तो कोई ऐसा लचर कानून बनायेगे जिसका कोई असर नही होगा।

यह सब जानते हुए भी जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के समर्थन के आमरण अनशन करने का एकमात्र कारण यह है कि जो लोग अपनी जान पर खेलकर धर्म और राष्ट्र के लिये लड़ रहे हैं, उनके हौसले को टूटने का दिया जाए।अगर इसके लिये अपने प्राण भी देने पड़े तो पीछे नही हटा जाएगा।जब तक अनिल चौधरी अनशन जारी रखेंगे तब भी हम भी उनके समर्थन में अनशन करेगे और अनशन के कारण यदि अनिल चौधरी का प्राणान्त होता है तो हम भी अपनी मृत्यु तक अनशन करेगे।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button