क्राइमन्यूज़राज्य-शहर

After Youtuber Elvish Yadav, Singer Fazilpuriya Will Be Interrogated: जहर तस्करी केस में बिग बॉस विनर एल्विश यादव के बाद सिंगर फाजिलपुरिया का नंबर? ऐक्शन तेज

Elvish Yadav News: 5 महीने पहले के इस विडियो के आधार पर PFA ने गुड़गांव पुलिस को एल्विश और सिंगर फाजिलपुरिया के खिलाफ एक शिकायत दी थी, जिस पर कार्रवाई नहीं हुई। सूत्रों के मुताबिक तो नोएडा पुलिस इस शिकायत को भी अपनी जांच के दायरे में ले सकती है, इससे फाजिलपुरिया (Singer Fazilpuriya) तक भी जांच पहुंच सकती है।

सेक्टर-51 में पीपल फॉर एनिमल ( PFA) संस्था के स्टिंग के बाद 2 नवंबर यानि गुरुवार को 5 संपेरे पकड़े गए थे। इनसे सांप का 20 मिलीग्राम जहर मिला था। इनका कनेक्शन बिग बॉस विनर और चर्चित यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav ) से जोड़कर सेक्टर-49 में PFA ने केस दर्ज कराया है। PFA ने इस स्टिंग की तैयारी लगभग 5 माह पहले से शुरू कर दी थी।

टीम के सदस्यों की मानें तो उस वक्त गुड़गांव का एक विडियो सामने आया था। यह विडियो सिंगर फाजिलपुरिया की शूटिंग साइट का था, जहां एल्विश यादव भी पहुंचे थे। इसमें खुलेआम सांपों के साथ विडियोग्राफी हुई थी। इन सांपों को संपेरों का एक ग्रुप ही लेकर पहुंचा था। गुड़गांव निवासी फाजिलपुरिया (Singer Fazilpuriya) एक नामी सिंगर हैं। वह ‘लड़की ब्यूटीफुल, कर गई चुल’ गाने से चर्चा में आए थे।

5 महीने पुराने इस विडियो के आधार अब फाजिलपुरिया (Singer Fazilpuriya) तक भी जांच पहुंच सकती है। उस समय पीएफए ने एल्विश और फाजिलपुरिया (Singer Fazilpuriya) के खिलाफ गुड़गांव के पुलिस कमिश्नर को शिकायत दी थी। आरोप है कि इस शिकायत पर गुड़गांव पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस शिकायत की कॉपी भी पीएफए ने बतौर सबूत नोएडा पुलिस को दी है।

सूत्रों की मानें तो नोएडा पुलिस इस शिकायत को भी अपनी जांच के दायरे में ले सकती है। इस तरह केस में एल्विश के साथ ही फाजिलपुरिया तक जांच पहुंचती हुई नजर आ रही है। एल्विश (Elvish Yadav ) गुड़गांव के वजीराबाद और फाजिलपुरिया फाजिलपुर झाड़सा गांव के रहने वाले हैं।

PFA का मुखबिर भी है यूट्यूबर
अगर स्टिंग की बात करें तो नोएडा में दर्ज कराई गई FIR में कहा गया है कि एक मुखबिर ने एल्विश यादव (Elvish Yadav ) से संपर्क किया और उससे नोएडा में रेव पार्टी करने के लिए सांप और उनका जहर उपलब्ध कराने को कहा। दावा है कि यहीं पर एल्विश (Elvish Yadav ) ने राहुल नाम के शख्स का नंबर दिया था। इसके जरिए ही पीएफए के मेंबर ने संपेरों को बुलवाया।

यह मुखबिर खास कौन है, पूछने पर पीएफए के एक सदस्य ने बताया कि वह भी यूट्यूबर है। एक ही क्षेत्र से होने के कारण उसे एल्विश (Elvish Yadav ) से संपर्क करने में आसानी हुई। स्टिंग टीम में शामिल PFA मेंबर सौरभ का कहना है कि उनकी टीम की तैयारी संपेरों को नोएडा के किसी फार्महाउस पर लेकर जाने की थी। सिर्फ लैंडमार्क के तौर पर बैंक्वेट हॉल के बाहर का पता दिया गया था।

सपेरों को संदेह न हो इसलिए बैंक्वेट हॉल संचालक से कहा गया था कि अगर कोई पूछे तो कह दीजिएगा कि पार्टी के लिए बुकिंग है। पहले संपेरों से बात कर उन्हें पार्टी के लिए बुला लिया गया था। एक कॉल रिकॉर्डिंग के वायरल होने के सवाल पर सौरभ का कहना है कि वह महज एक कॉल रिकॉर्डिंग है। कई कॉल रिकॉर्डिंग के साथ विडियो भी पुलिस को सौंपे गए हैं।

Read: नोएडा न्यूज़ Noida News in HindiNews Watch India !Noida Samachar

झारखंड और राजस्थान से लाए गए थे सांप
पुलिस और वन विभाग की जांच में सामने आया है कि सारे सांप राजस्थान और झारखंड से लाए गए थे। दोमुंहे सांप विलुप्त प्राय श्रेणी में आते है इसलिए इनकी कीमत करोड़ों में है। अन्य सांपों की कीमत लाखों में है। सांपों के साथ एल्विश के कई पुराने विडियो 4 नवंबर यानि बीतें शनिवार को भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button