न्यूज़बड़ी खबरमनोरंजन

Axar Meha Wedding: शादी के बंधन में बंधे अक्षर-मेहा, क्रिकेटर ने पत्नी को उठाकर किया जबरदस्त डांस, देखें Video…

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के एक और स्टार खिलाड़ी (Player) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. 26 जनवरी को अक्षर पटेल (Axar Patel ) ने अपनी गर्लफ्रेंड मेहा (Meha) से शादी रचाई है.

भारत (India) और न्यूजीलैंड (New Zealand) के बीच वनडे और टी-20 (T 20)सीरीज से आराम लेने वाले अक्षर पटेल (Axar Patel) ने शादी रचा ली है. पिछले साल ही अक्षर ने माही से सगाई की थी. लेकिन इन दोनों की शादी कब होगी, इस बात की जानकारी किसी के पास नहीं थी। गुरुवार 26 जनवरी को इस जोड़े सात फेरे ले लिए हैं. अक्षर की इस शादी में कई क्रिकेटरों ने भी शिरकत की थी. शादी के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

राहुल के बाद अक्षर पटेल ने भी रचाई शादी

भारत के ओपनर बल्लेबाज(Opener Batsman) और विकेटकीपर(Wicket Kipper) केएल राहुल ने एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी से 23 जनवरी को शादी की। केएल राहुल के बाद अब भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी (Allrounder Player) अक्षर पटेल भी दूल्हा बन गए हैं. अक्षर पटेल ने 26 जनवरी को अपनी मंगेतर मेहा पटेल के साथ सात फेरे लिए हैं. गुजरात के वडोदरा में धूम-धाम से शादी का आयोजन हुआ.

कार में बारात लेकर निकले अक्षर

गुरुवार की शाम मेहा पटेल को लेने अक्षर पटेल कार में बरात लेकर पहुंचे। अक्षर पटेल शेरवानी में काफी हैंडसम दिख रहे थे. अक्षर पटेल ने बारात में डांस भी किया. बारात में उनके कई करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए थे. बारात का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस इस कपल्स को शुभकामनाएं भी दे रहे हैं. अक्षर पटेल ने अपनी शादी में टीम इंडिया( Team India) के खिलाड़ियों (Players)को भी इनवाइट किया था. लेकिन न्यूजीलैंड(New Zealand) के खिलाफ सीरीज के कारण अधिकतर खिलाड़ी शादी में नहीं आ सके.

शादी में पहुंचे पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ

अक्षर पटेल (Axar Patel) की शादी में पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ( Mohammad kaif) भी पहुंचे। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की कुछ तस्वीरों को शेयर की हैं. मोहम्मद कैफ ( Mohammad kaif) दिल्ली कपिटल्स की तरफ से खेलने वाले अक्षऱ पटेल(Axar Patel) को लंबे समय तक कोचिंग भी दी है. कैफ ने फोटो पोस्ट करने के साथ-साथ दोनों को नए जीवन के लिए शुभकामनाएं भी दीं. इसके अलावा जयदेव उनादकट ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो और वीडियो शेयर किया. संगीत सेरेमनी (Ceremony) में अक्षर पटेल (Axar Patel) और मेहा पटेल ( Meha patel)ने खूबसूरत डांस परफॉर्म किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button