ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुड

Tiger- 3 movie News : सलमान की ‘टाइगर 3’ में कटरीना कैफ और इमरान हाशमी के अलावा ऋतिक रोशन की एंट्री भी कंफर्म!

Tiger- 3 Movie News: ‘टाइगर 3’ में अभिनेता ऋतिक रोशन का भी कैमियो होगा। दरअसल ऋतिक रोशन की वॉर 3 भी आने वाली है। ये दोनों ही फिल्में यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स के अंतगर्त बनी है और फैंस को सभी की झलक देखने को मिल सकती है। आइऐ जानते हैं आखिर ‘टाइगर 3’ का वॉर से क्या कनेक्शन है।

स्टारर सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी की फिल्म ‘टाइगर 3’ का हाल ही में नया प्रोमो दर्शकों ने देखा। इसमें विलेन बने इमरान हाशमी का लुक भी देखने को मिला। वह ‘टाइगर’ ( tiger) से इस बार पंगा लेने वाले हैं। फैंस को ये प्रोमो न सिर्फ पसंद लगा बल्कि उनका इस फिल्म को देखने का इंतजार भी बढ़ गया है। इस बीच मेकर्स ने बड़ा अपेडट दे दिया है। वो ये कि यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स के ‘कबीर’ ऋतिक रोशन (kritik roshan) भी ‘टाइगर 3’ (tiger 3 ) में नजर आएंगे।

अभिनेता शाहरुख खान की ‘pathan’ के साथ ऋतिक रोशन अपने ‘वॉर’ के किरदार कबीर के साथ नजर आएंगे। एक सूत्र ने कहा, ‘आदित्य चोपड़ा ने VIR स्पाई यूनिवर्स के अंदर सुपर जासूसों के लिए कार्य शुरू कर दिया है। यह कोई नहीं जानता मगर ‘ Pathan’ के साथ-साथ ‘कबीर’ भी ‘Tiger 3′ में दिखाई देंगे।’

ऋतिक रोशन भी होंगे ‘टाइगर 3’ में

बता दें ‘टाइगर 3’, 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। दिवाली (diwali) पर आ रही फिल्म में ऋतिक रोशन का कैमियो होगा। दरअसल ‘वॉर 3’ भी आने वाली है। ऐसे में YRF ‘टाइगर 3’ से इसके तार जोड़ सकते हैं। मालूम हो, अब तक स्पाई यूनिवर्स में कई फिल्में आ चुकी है। इसकी शुरुआत साल 2012 में ‘एक था टाइगर’ से हुई थी। इसके बाद साल 2017 में ‘टाइगर जिंदा है’ आई। मेकर्स ने इन दोनों जासूस वाली फिल्मों को टाइगर (tiger) और ऋतिक की ‘वॉर’ (war) के साथ आगे बढ़ाया और ये फिल्म साल 2019 की सबसे बड़ी फिल्म बनी थी। स्पाई यूनिवर्स में फिर शाहरुख खान की ‘pathan’ की एंट्री हुई।

वॉर का tiger 3 से कनेक्शन, फैंस की थ्योरी
फैंस की थ्योरी के मुताबिक, ‘टाइगर 3’ ( tiger 3 ) के विलेन आतिश रहमान (इमरान हाशमी) का कनेक्शन ‘वॉर’ के विलेन खालिद रहमानी (टाइगर श्रॉफ) से होगा। कुछ लोगों का कहना है कि खालिद के पिता की भूमिका में इमरान हाशमी टाइगर 3 (tiger 3) में लौटे हैं। खैर अभी तक इस बारे में ऑफिशियल (official) ऐलान नहीं हुआ है।

दिवाली के दिन होगी रिलीज

बता दें ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित है और ‘tiger 3’ दिवाली (diwali) के दिन यानी 12 नवंबर को रिलीज होगी। इसमें सलमान के साथ कटरीना कैफ (Katrina kaif) और इमरान हाशमी भी अहम किरदार में नजर आएंगे। ‘ tiger 3’ हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी डब वर्जन में देखी जा सकेगी। इस फिल्म में शाहरुख खान (shahrukh khan) का कैमियो होगा। एक बार फिर फिल्म में शाहरुख खान (shahrukh khan) और सलमान खान (salman khan) साथ नजर आएंगे।
tiger 3′ की एडवांस बुकिंग इस दिन से होगी शुरू?

‘Tiger’ फ्रेंचाइजी की तीसरी इंस्टॉलमेंट यानी ‘tiger 3’ की एडवांस बुकिंग 5 नवंबर 2023 यानि रविवार से शुरू हो रही है. यानी बस कुछ घंटों के बाद फैंस ‘tiger 3’ के लिए अपने टिकट बुक कर सकते हैं. इसके साथ बता दें कि सलमान खान (salman khan) स्टारर फिल्म को ऑडियों में मामूली बदलाव और जीरो सीन्स कट के साथ CBFC से UA सर्टफिकेट भी मिल गया है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button