न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Latest Entertainment News: उर्फी जावेद के चेहरे का हाल बेहाल, लोग भी देख कर डर गए

Latest Entertainment News: Urfi Javed's face is in a bad state, people got scared after seeing it

Latest Entertainment News: अपने अतरंगी आउटफिट्स (Atrangi Outfits) की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद (actress urfi javed) ने सोमवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट (social media posts) कर लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया। काफी समय से उर्फी जावेद को उनके फिलर्स (Fillers) को लेकर कमेंट्स मिल रहे थे। लोग उनकी तस्वीरों और वीडियो पर कमेंट कर रहे थे कि एक्ट्रेस खूबसूरत दिखने की कोशिश में इम्प्लांट और फिलर्स (Implants and fillers) का इस्तेमाल करती हैं। लेकिन उर्फी जावेद ने अपने हालिया पोस्ट में तस्वीरों में जो दिखाया, उससे लोग हैरान रह गए।

उर्फी जावेद ने बताया उन्हें कौन सी बीमारी है

उर्फी जावेद ने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें उनका चेहरा काफी सूजा (swollen) हुआ नजर आ रहा है। उनकी आंखों और गालों पर रैशेज (Rashes) नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “मेरे चेहरे को लेकर मुझे काफी रिएक्शन मिल रहे हैं कि मैंने अपने फिलर्स के साथ बहुत आगे बढ़ गई हूं। मुझे काफी एलर्जी (Allergies) है। मेरा चेहरा ज्यादातर समय सूजा रहता है। मैं हर दूसरे दिन ऐसे ही उठती हूं और हमेशा काफी दर्द में रहती हूं।”

उर्फी जावेद ने लिखा- मैं इलाज करवा रही हूं

एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में बताया है कि तस्वीरों में उनके चेहरे पर जो दिख रहा है वो फिलर्स नहीं बल्कि एलर्जी है। उर्फी जावेद ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि वह इम्यूनोथेरेपी (Immunotherapy) से गुजर रही हैं लेकिन अगर आप अगली बार मुझे सूजे हुए चेहरे के साथ देखें तो बस जान लें कि मैं अपनी एलर्जी के दिनों से गुजर रही हूं। एक्ट्रेस ने फैंस के सामने खुलकर बात की और लिखा- मैंने अपने नॉर्मल फिलर्स और बोटॉक्स (Normal Fillers and Botox) के अलावा कुछ नहीं किया है, जो मैं 18 साल की उम्र से ले रही हूं।

कमेंट सेक्शन में फॉलोअर्स हुए भावुक

बिग बॉस ओटीटी (bigg boss ott) का हिस्सा रहीं उर्फी जावेद ने लिखा कि अगर अगली बार आप मेरा चेहरा सूजा हुआ देखें तो मुझे फिलर्स न लगवाने की सलाह न दें, बस मेरे लिए थोड़ी हमदर्दी रखना। कमेंट सेक्शन में लोग उर्फी के प्रति हमदर्दी भी जताते नजर आए। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “मीडिया में मैं इससे ज्यादा ईमानदार इंसान से नहीं मिला।” वहीं दूसरे ने लिखा, “भगवान तुम्हें शक्ति दे। नकारात्मकता को नजरअंदाज करो लड़की।” एक यूजर ने लिखा- मुझे जानकर दुख हुआ। कृपया अपना ख्याल रखना।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button