उत्तराखंडट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

Uttarakhand News: पूर्व अध्यक्ष का आरोप: बिना पास प्रस्ताव जिला पंचायत ने कराये 60 करोड़ के निर्माण!

Uttarakhand News today in Hindi (उत्तराखंड समाचार) - News Watch India

Uttarakhand News! रुड़की(हरिद्वार) जिला पंचायत ने बोर्ड बैठक में प्रस्ताव पास हुए बिना ही जिला पंचायत ने कर 60 करोड़ के निर्माण कार्य दिये।यह आरोप पूर्व जिला अध्यक्ष अध्यक्ष सुभाष वर्मा ने पत्रकारों से बातचीत में लगाया है।

रुड़की में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सुभाष वर्मा ने निजी होटल में प्रेस वार्ता कर आरटीआई के माध्यम से 60 करोड़ की आरटीआई के माध्यम से खुलासा करते हुए बताया कि जिला पंचायत हरिद्वार की बोर्ड बैठक दो बार 18 अक्टूबर 2022 व 19 नवंबर 2022 में हुई। इस बैठक में कोई भी विकास कार्यों के प्रस्ताव पास नहीं हुए।

वर्मा का कहना है कि बोर्ड बैठक में प्रस्ताव पास हुए कोई भी विकास कार्य नहीं कराया जा सकता। इसके बावजूद नियम विरुद्ध तरीके से टेंडर किए गए।

वहीं वर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष किरण चौधरी ने सभी आरोपों को निराधार बताते हुए कहां भाजपा जीरो टोरलैनस की सरकार को बदनाम करने का आरोप लगाया है। जिला पंचायत अध्यक्ष किरण चौधरी ने सभी आरोपों को निराधार बताया और कहां पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सुभाष वर्मा सरकार को बदनाम करने की नियत से यह बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं।

Read: Latest Uttarakhand News (उत्तराखंड न्यूज़) in Hindi – News Watch India

किरण चौधरी ने कहा कि यह पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष (हरिद्वार) सुभाष वर्मा की बौखलाहट है। क्योंकि जिला पंचायत में विकास कार्य शुरू हो चुके हैं। जिसका सीधा लाभ जनता को मिल रहा है। और हम जल्द ही जो लोग हमें बदनाम करना चाहते हैं इन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी अमल में लाएंगे।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button