उत्तर प्रदेशन्यूज़राज्य-शहर

Saharanpur News: एसिड अटैक की झूठी मेडिकल रिपोर्ट तैयार की थी, सरकारी डॉक्टर भेजा जेल

Latest Saharanpur News - News Watch India

Saharanpur News सहारनपुर। जनपद के थाना जनकपुरी पुलिस ने ऐसीड अटैक की फर्जी घटना में संलिप्त महिला की फर्जी डॉक्टरी रिपोर्ट तैयार करने वाले सरकारी जिला अस्पताल के डॉक्टर को गिरफ्तार किया गया है। चन्द रुपयों के लालच में सरकारी डॉक्टर अब सलाखों के पीछे जेल में है।

बताया गया है कि डॉक्टर की झूठी रिपोर्ट की वजह से पिछले कई सालों में कई बेगुनाहों को जेल जाना पड़ा है, लेकिन अब इस डॉक्टर को खुद जेल जाना पड़ा। देर से सही, मगर डॉक्टर को अपनी करनी का फल भुगतना ही पड़ा है।

फर्जी मेडिकल बनाने वाले डॉक्टर की शिकायत एक महिला ने की थी। महिला की शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई और गंभीरता से जांच करने पर डॉक्टर की सच्चाई सामने आ गयी।

Read: Saharanpur News in Hindi (सहारनपुर न्यूज़) – News Watch India

एसिड अटैक की फर्जी रिपोर्ट तैयार करने का यह मामला जनपद सहारनपुर के थाना जनकपुरी क्षेत्र के जिला अस्पताल का है। जहाँ के इमरजेंसी वार्ड मे बैठने वाले एक इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर बी.डी शर्मा द्वारा पैसे लेकर फर्जी मेडिकल रिपोर्ट तैयार करने का कुछ दिन पहले मामला प्रकाश मे आया था। इसके संबंध मे एक फ़र्जन्द नाम अभियुक्त और उसके साथ मिला हुआ वकील पहले ही जेल जा चुका का है। उसी क्रम में अब मुख्य अभियुक्त डॉक्टर बी. डी शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेजा रहा है। इस मामले में अभी और कुछ लोग फरार चल रहे हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही वे लोग भी जेल के अंदर होंगे।

एस पी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया गया कि जिला अस्पताल के डॉक्टर बी.ड़ी शर्मा पैसे लेकर फर्जी मेडिकल रिपोर्ट तैयार करने का काम किया करता था। जिसके ठोस सबूत पुलिस जाँच मे सामने आने के बाद ही डॉक्टर बी.ड़ी शर्मा को थाना जनकपुरी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया। न्यायालय के समक्ष पेश कर डॉक्टर को जेल भेज दिया गया।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button