SliderSocial Mediaखेलखेल खेल मेंट्रेंडिंगमनोरंजन

Football Video : सोशल मीडिया पर वायरल हुआ छोटे लड़के का फुटबॉल कौशल, लोगों ने की जमकर तारीफ

Little boy's football skills went viral on social media, people praised him a lot

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा लड़का फुटबॉल खेलते हुए अपनी अद्भुत कौशल और चालाकी का प्रदर्शन करता नजर आ रहा है। इस वीडियो ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया है और बच्चे की फुटबॉल की कला को देख हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है।

वीडियो का विवरण


वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटा लड़का कुछ लोगों के साथ फुटबॉल खेल रहा है। खेल के दौरान, बच्चा गोल करने के लिए आगे बढ़ता है और वहीं कुछ लोग उसे रोकने का प्रयास करते हैं। हालांकि, बच्चा बेहद समझदारी और चालाकी से खेलते हुए फुटबॉल को अपने पास बचाए रखता है। अपने कुशल ड्रीबलिंग और रणनीति के साथ, वह सभी रुकावटों को पार कर अंततः बेहद आसानी से गोल कर देता है।

लोगों की प्रतिक्रियाएँ


बच्चे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Omkar_Jaatav नाम के अकाउंट से साझा किया गया है। इस वीडियो को 1 लाख 93 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- लड़के में स्किल्स हैं। दूसरे ने लिखा- ऐसे बच्चों को मौका मिलना चाहिए। तीसरे यूजर ने लिखा- यह बहुत टैलेंटेड है। वहीं एक और यूजर ने लिखा- बहुत शानदार फुटबॉल खेला है। फिर एक और यूजर ने लिखा, “इस बच्चे की फुटबॉल स्किल्स अद्भुत हैं। इसे देखकर लगता है कि यह भविष्य में एक महान फुटबॉलर बनेगा।” वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा, “बच्चे की चालाकी और समझदारी ने दिल जीत लिया। इसे देखकर यकीन होता है कि हमारे देश में टैलेंट की कोई कमी नहीं है।

समापन


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो ने हमें एक बार फिर से यह याद दिलाया है कि हमारे आस-पास कई अद्वितीय और प्रेरणादायक कहानियाँ बिखरी पड़ी हैं, जिन्हें पहचानने और सराहने की जरूरत है।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button