उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Rapid Rail News: चोरों ने उड़ाई रैपिड रेल की पटरी को जोड़ने वाली 1000 से अधिक प्लेट!

गाजियाबाद समाचार - Ghaziabad News ! News Watch India

Ghaziabad News (गाजियाबाद न्यूज़)। महानगर में चोरों का एक नया कारनामा देखने को मिला है। यहां चोरों रैपिड रेल के कंस्ट्रक्शन साइट से पटरी को जोड़ने वाली 1000 से अधिक प्लेट गायब कर दी हैं।

बता दें कि रैपिड रेल करोड़ों रुपए का प्रोजेक्ट है, जो दिल्ली से मेरठ के बीच लाखों लोगों के लिए वरदान साबित होना है। लेकिन चोरों ने इसमें सेंधमारी करके न सिर्फ सुरक्षा पर सवालिया निशान उठाए हैं, बल्कि इस प्रोजेक्ट को भी फिलहाल डिरेलड कर दिया है।

हिंदुस्तान की पहली रैपिड रेल मेट्रो जमीन से करीब 30 से 40 फुट ऊपर चलेगी। लेकिन गाजियाबाद में चोर हैं, जिन्होंने इसके कंस्ट्रक्शन साइट को भी नहीं बख्शा है। यहां से चोर एक साइड से 687 तो दूसरी साइड से 414 प्लेट चोरी करके ले गए। यह वह प्लेट है जो रेल की पटरी को जोड़ते हैं ।

इस चोरी से न सिर्फ एनसीईआरटीसी परियोजना में हड़कंप मच गया, बल्कि पुलिस भी यह सोच कर परेशान है कि आखिर इतने ऊपर से यह चोरी कैसे की गई है।

एसीपी साहिबाबाद गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट भास्कर वर्मा का कहना है कि पुलिस ने मुकदमा लिख कर जांच शुरू कर दी है। अब देखना होगा कि पुलिस कब तक इन्हें गिरफ्तार करके इस राज से पर्दाफाश करती है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button