ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

लव जिहादः हिन्दू युवती पर धर्म परिवर्तन का दबाव, इंकार करने पर सिर कलम की धमकी

एक पीएसी जवान की बेटी की फेसबुक पर अमरोहा निवासी शाहरुख उर्फ विहान से दोस्ती हो गयी। यह धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों का मिलना जुलना हो गया हुआ। लगभग एक माह पूर्व शाहरुख युवती से शिकोहाबाद मिलने भी आया था। बाद में शाहरुख ने युवती से अपना धर्म परिवर्तन करने पर दबाव डाला। युवती ने धर्म परिवर्तन करने से साफ इंकार कर दिया।

फिरोजाबाद। जिले में लव जिहाद का मामला सामने आया है। मुस्लिम युवक ने फेसबुक पर एक पीएसी जवान की बेटी से दोस्ती कर प्रेमजाल में फंसाया। लव जिहाद के चलते युवक ने हिन्दू युवती पर धर्म परिवर्तन कर इस्लाम अपनाने पर दबाव बनाया।

लव जिहाद की शिकार हिन्दू युवती द्वारा इस्लाम धर्म अपनाने से मना करने पर मुस्लिम युवक ने युवती व उसके भाई को सिर कलम करने की धमकी दी। पीड़िता की लिखित शिकायत शिकोहाबाद थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

लव जिहाद का यह मामला फिरोजाबाद के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के एक गांव का है। गांव के एक पीएसी जवान की बेटी की फेसबुक पर अमरोहा निवासी शाहरुख उर्फ विहान से दोस्ती हो गयी। यह धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों का मिलना जुलना हो गया हुआ।

यह भी पढेंः मोरबी हादसाः मरने वालों की संख्या 133 तक पहुंची, पीएम मोदी ने भारी दुख जताया

एक माह पूर्व शाहरुख युवती से शिकोहाबाद मिलने भी आया था। बाद में शाहरुख ने युवती से अपना धर्म परिवर्तन करने पर दबाव डाला। युवती ने धर्म परिवर्तन करने से साफ इंकार कर दिया। इस पर शाहरुख उर्फ बिहान आग बबूला हो गया। उसने युवती को उसके भाई सहित सिर कलम करने की धमकी देना शुरू कर दिया।

उसने युवती के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की भी धमकी दी। इस धमकी से घबराई युवती परिजनों के साथ थाना शिकोहाबाद पहुंची। जहां आरोपी के खिलाफ लिखित शिकायत दी। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रणविजय सिंह ने बताया कि पुलिस ने अमरोहा निवासी शाहरुख उर्फ विहान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button