उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

UP Lucknow News : खुशी में झूम रहे थे बराती. वरमाला पहनाते ही दुल्हन को आया हार्ट-अटैक,स्टेज पर मौत

लखनऊ ( Lucknow ) के भदवाना गांव के एक शादी समारोह में. जहां शादी की खुशियां अचानक मातम में तब्दील हो गईं. यहां वरमाला पहनाते वक्त अचानक दुल्हन को हार्ट-अटैक आ गया और मौत हो गई. जिसके बात पूरे गांव में मातम पसर गया. हालांकि, आनन फानन में दुल्हन को अस्पताल भी ले जाया गया लेकिन डॉक्टर भी उसे बचा नहीं पाये.

Lucknow : शादी की खुशी का माहौल अचानक मातम में बदल जाये तो उसे आप क्या कहेंगे. जाहिर है ऐसी जगह आप भी अपने आंसू रोक नहीं पायेंगे. ऐसा ही हुआ राजधानी लखनऊ ( Lucknow ) के भदवाना गांव के एक शादी समारोह में. जहां शादी की खुशियां अचानक मातम में तब्दील हो गईं. यहां वरमाला पहनाते वक्त अचानक दुल्हन को हार्ट-अटैक आ गया और मौत हो गई. जिसके बात पूरे गांव में मातम पसर गया. हालांकि, आनन फानन में दुल्हन को अस्पताल भी ले जाया गया लेकिन डॉक्टर भी उसे बचा नहीं पाये.

News Watch India

दरसल मलिहाबाद के रहने वाले राजपाल की बेटी शिवांगी का शादी समारोह चल रहा था. पूरे परिवार में खुशी का माहौल था. बुद्धेश्वर से आने वाली बेटी की बारात का सभी को इंतजार था बारात भी समय पर आई और रीति-रिवाज की सभी रस्में पूरी कर सभी वरमाला की तैयारी में लग गये. जैसे ही दुल्हन के रूप में सज-धज कर बेटी शिवांगी ने स्टेज पर आकर दूल्हे विवेक को वरमाला पहनाई तो अचानक शिंवागी को हार्ट-अटैक आ गया और उसकी मौत हो गई. दुल्हन की मौत की खबर सुनते ही सभी लोगों के होश उड़ गये.

दुल्हन की मौत की खबर सुनते ही सब सन्न रह गये

शादी समारोह के दौरान सभी लोगों के चेहरे पर खुशियां छाईं थीं. लेकिन अचानक सब मातम में बदल गई. इस घटना से शिवांगी की मां कमलेश कुमारी, छोटी बहन सोनम और भाई अमित समेर पूरे परिजनों के रो-रो कर बुरा हाल है. दुल्हे का परिवार भी इस घटना से सदमें हैं.

इससे पहले भी आ चुकी हैं इस तरह की कई घटनाएं

इससें पहले इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी है.माना जा रहा है कि, इससे पहले महात्मा गांधी कॉलोनी में अब्दुल सलीम पठान नाम के एक सख्स की शादी समारोह के दौरान डांस करते वक्त हार्ट-अटैक आया था जिसके बाद उन्हें अस्पताल पहुचाया गया लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी

इससे पहले राजस्थान के पाली जिले से भी मिलती-जुलती घटना सामने आई थी. यहां साली की शादी में डांस करते समय उसके जीजा अचानक से स्टेज पर गिर पड़े. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उनकी मौत का कारण भी हार्टअटैक ही था. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

और पढ़ें…

UP Prayagraj News : आखिर भू-माफियाओं में क्यों नहीं है बुलडोज़र बाबा का खौफ?

मंत्री के बेटे की नहीं पहुंची बारात, दुल्हन करती रही इंतजार, शादी के अरमां आंसुओं में बह गये..

तेंदुए का खौफ़ः मेरठ के शहरी आवासीय क्षेत्र में घूमता मिला तेंदुआ, सीसीटीवी कैमरे में तस्वीरें कैद

जी –20 में भारत को अध्यक्षता मिलने पर की गयी विशेष गंगा आरती, तट पर दीपों से लिखा G -20

Pramod Sharma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button