ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Akshay Kumar: फिल्म बेल बॉटम पर पाकिस्तान में हो रहा बवाल, कसा तंज, अभिनेता ने दिया मुंहतोड़ जवाब

2021 में ही अभिनेता (Akshay Kumar) एक फिल्म लेकर आए थें जिसका नाम बेल बॉटम था। इस फिल्म को फिल्मी दुनिया से लेकर दर्शको तक काफी पसंद किया गया था। अब इसी फिल्म को लेकर पाकिस्तान में विवाद चालू हो गया है, जिसे लेकर अक्षय ने मुंहतोड़ जवाब दिया है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के एक्शन किंग अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को कौन नही जानता है। भारत से लेकर दूसरे देशो में भी उनका फैन फॉलोइंग काफी ज़्यादा है। उनके एक्टिंग और नेचर की जितनी तारीफ की जाए उतनी ही कम है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अभी तक के अपने फिल्मी करियर में हर तरह की फिल्में की हैं, चाहें वो एक्शन, कामेडी हो या फिर कोई एजुकेशनल फिल्म हो। 2021 में ही अभिनेता (Akshay Kumar) एक फिल्म लेकर आए थें जिसका नाम बेल बॉटम था। इस फिल्म को फिल्मी दुनिया से लेकर दर्शको तक काफी पसंद किया गया था। अब इसी फिल्म को लेकर पाकिस्तान में विवाद चालू हो गया है, जिसे लेकर अक्षय ने मुंहतोड़ जवाब दिया है।

पाकिस्तानी फैन क्यो हैं नाखुश?

हाल ही में अभिनेता अक्षय कुमार सउदी अरब में रेड सी फेस्टीवल अटेंड करने पहुंचे थें। वहां पर बात-चीत के दौरान अक्षय कुमार से एक फैन ने उनकी फिल्म बेल बॉटम को लेकर सवाल किया और कहा कि उनकी फिल्म पाकिस्तान विरोधी है। उसमे दिखाई हुई चीज़ें पाकिस्तान के खिलाफ बातें दर्शाती हैं। इस सवाल का अभिनेता ने बहुत ही सहज रुप से जवाब दिया, जिसे सुनकर सभी लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

इस सवाल के जवाब में अक्षय कुमार ने पाकिस्तानी फैन को कहा कि “सर वो सिर्फ एक फिल्म है। इसके बारे में इतना गंभीर होने की ज़रुरत नही है। ये सिर्फ एक फिल्म है, इसमें ऐसी कोई भी चीज़ नही है। ये सिर्फ एक फिल्म है, इसे फिल्म के तौर पर लीजिए।”

यह भी पढ़ें: SS Rajamouli: ‘न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्किल अवार्ड’ में RRR को मिली बड़ी सफलता, राजामौली ने अपने नाम किया ये अवार्ड

बेल बॉटम में दिखे थें ये कलाकार

ये फिल्म 2021 में रिलीज हुई थी जिसमें 1980 के समय में हुई घटना को फिल्माया गया था। ये फिल्म उस समय हुई इंडियन एयरलाइंस की हाईजैकिंग और उसमे फंसे पैसेन्जर्स के रेस्कयू की कहानी है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा हुमा कुरैशी, वाणी कपूर और लारा दत्ता मेन लीड रोल में दिखाई दिये थें। भारत में इस फिल्म ने अपना अच्छा प्रदर्शन दिखाया था लेकिन बाहर के कुछ देशों में इसे बैन कर दिया गया था।

इस विषय पर होगी अगली फिल्म

सउदी अरब के रेड सी फिल्म फेस्टीवल में अक्षय कुमार ने अपने आगामी फिल्म का भी ज़िक्र किया। उन्होने बताया कि उनकी अगली फिल्म सेक्स एजुकेशन पर आधारित होगी क्येकि वो इस टॉपिक को बहुत ही महत्वपूर्ण मानते है और इसपर फिल्म बनाना चाहते है। बता दें इससे पहले भी अभिनेता ने बहुत से सामाजिक मुद्दो पर फिल्में बनाई हैं, जो दर्शको द्वारा बेहद पसंद की गई हैं।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button