Foreign NewsSliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Today’s Latest News of Maldives President: राष्ट्रपति मुइज्जू पर मालदीव के मंत्री ने काला जादू करने की कोशिश की

Maldives minister tried to do black magic on President Muizzu

Today’s Latest News of Maldives President: मालदीव के एक मंत्री को राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज़्ज़ू (President Mohamed Muizzu) के “करीब आने” के लिए जादू-टोना करने के आरोप में गिरफ़्तार किया गया है। माले स्थित अधाधु ने बुधवार को बताया कि पर्यावरण राज्य मंत्री फ़ातिमा शमनाज अली सलीम (Fatima Shamnaz Ali Saleem) को गिरफ़्तार कर लिया गया है और उन्हें सात दिनों की हिरासत में भेज दिया गया है। शमनाज राष्ट्रपति कार्यालय के मंत्री (Minister of the President’s Office) एडम रमीज़ (Adam Ramiz) की पूर्व पत्नी हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि, पुलिस ने गिरफ्तारी से पहले उसके घर की तलाशी ली और कुछ सामान जब्त किया। साथ ही बताया गया है कि, शमनाज़ पहले प्रेसिडेंशियल पैलेस मुलीएज (Presidential Palace Muleage) में काम करती थी। हालाँकि, हाल ही में उसका तबादला पर्यावरण मंत्रालय (Ministry of Environment) में कर दिया गया था।

शमनाज़ के पूर्व पति को भी निलंबित कर दिया गया है। एडम रमीज़, जिन्होंने राष्ट्रपति मुइज़ू के साथ बहुत करीब से काम किया था, कई महीनों से राष्ट्रपति के साथ नहीं हैं। गिरफ़्तार मंत्री के तीन बच्चे हैं जिनमें एक बच्चा एक साल से कम उम्र का है।

शमनाज़ के भाई और एक अन्य संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है। दोनों संदिग्धों को 23 जून को गिरफ्तार किया गया था। अदालत में पेश किए जाने के बाद उन्हें सात दिनों की हिरासत में भेज दिया गया। दोनों संदिग्ध शमनाज़ के छोटे भाई और कथित जादूगर हैं।

मालदीव के समाचार आउटलेट सन ने बताया कि, शमनाज़ को राष्ट्रपति मुइज़्ज़ू पर काला जादू करने के आरोप में गिरफ़्तार किया गया था। सहायक पुलिस आयुक्त अहमद शिफ़ान ने सन को बताया कि पुलिस शमनाज और दो अन्य व्यक्तियों से जुड़े मामले की जांच कर रही है।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button