दिल्लीराजनीतिराज्य-शहर

आरोप अनेक, सबूत एक भी नहीं…जीत का दावा, किसका सपना होगा पूरा?

Delhi News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal ) के लिए आज का दिन काफी अहम है, देखने वाली बात ये होगी कि बीजेपी पर आरोप लगाने को लेकर वो क्या जवाब देते हैं। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal ) को एक नया नोटिस दिया है। इस नोटिस में केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal ) से कहा गया है कि वो आज तक बीजेपी पर विधायकों की खरीद फरोख्त के सबूत दें।केजरीवाल के बाद दिल्ली की मंत्री आतिशी को भी दिल्ली पुलिस का नोटिस मिला है।इस कार्रवाई पर केजरीवाल ने भड़कते हुए कहा कि उन्हें बीजेपी में आने को कहा गया।लेकिन वो झुकेंगे नहीं।

Read: Latest News of UP AssemblyBreaking News in Hindi | UP Budget 2024-25 Live News Updates

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal ) ने कहा कि मैं भी डटा हूं इनके खिलाफ मैं भी नहीं झुकने वाला ये कहते हैं BJP में आ जाओ हम छोड़ देंगे मैंने कहा मैं बिल्कुल नहीं आऊंगा BJP में। वहीं भारतीय जनता पार्टी ने उन व्यक्तियों के नाम पूछे जिन्होंने आम आदमी पार्टी के विधायकों से संपर्क किया था। BJP ने कहा कि ऐसे व्यक्ति कौन से ऐसे MLA हैं जो आप कह रहे हो की खरीदना चाहते हैं उनके नाम बताइए और जो व्यक्ति खरीद रहे हैं भारतीय जनता पार्टी के जरा उनके नाम बता दीजिए।आम आदमी पार्टी पर BJP झठे बोलने का आरोप लगा रही है, जबकि केजरीवाल इसे BJP की साजिश बता रहे हैं।

तो वहीं दूसरी ओर समाजवादी पार्टी ने कहा है कि वो उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर गठबंधन के साथियों के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी। हालांकि बीजेपी ने इस दावे पर सवाल उठाए हैं। लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही… बीजेपी और विपक्षी दलों के बीच बयानबाजी तेज हो गई है। समाजवादी पार्टी के नेता नरेश उत्तम ने दावा किया है कि वो यूपी की सभी 80 सीटों पर अपने गठबंधन के साथियों के साथ मिलकर बीजेपी को हराने का काम करेगी । उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी की कार्यशैली देश के लिए अच्छी नहीं है।वहीं प्रयागराज से बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने दावा किया है कि पीएम मोदी देश की जनता को 2024 के चुनाव में 1952 से भी बेहतर परिणाम देंगे। वहीं केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल  ने इंडिया गठबंधन के अस्तित्व पर सवाल उठाते हुए कहा कि गठबंधन में अब कोई बचा ही नहीं है।

Read: Latest News of UP AssemblyBreaking News in Hindi | UP Budget 2024-25 Live News Updates

बहरहाल, नेताओँ का काम बयानबाजी देना होता है, समाजवादी पार्टी के नेता भी लगातार ये दावा कर रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी, तो वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी जीत का दावा ठोक रही है। अब इन दावों में कितना दम है, ये तो आगामी चुनावों में साफ हो ही जाएगा।

दिल्ली के मुख्यंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal ) भी लगातार भारतीय जनता पार्टी पर सुरक्षा एजेंसियों का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगा रहे हैं, सीएम केजरीवाल कह रहे हैं कि बीजेपी उन पर दवाब डाल रही है, हालांकि दिल्ली के मुख्यंत्री अरविंद केजरीवाल कोई भी सबूत पेश नहीं कर पाए हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button