उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

Killer Mother: मां ही निकली पुत्र-पुत्री की हत्यारिन, क़ातिल मां, पूर्व पार्षद समेत छह गिरफ्तार!

Meerut Crime News (मेरठ क्राइम न्यूज)। यहां एक कलयुगी मां ने अपने प्रेमी संग मिलकर अपने ही दो बच्चों की हत्या कर दी थी। हत्या के बाद दोनों बच्चों के शव नहर में फेंकवा दिये गये थे।

पुलिस बच्चों की तलाश करने के लिए भोला की झाल से सरधना के अटेराना पुल पर पहुंची है। किशोर का शव नहर से बरामद हो गया है, जबकि उसकी मासूम बच्ची का शव अभी बरामद नहीं किया जा सका है। पुलिस और गोताखोरों द्वारा तलाश की जा रही है। उधर पुलिस लाइन्स में एसपी सिटी ने मामले का खुलासा किया ।

देहलीगेट थाना क्षेत्र के खैरनगर स्थित गूलर वाली गली निवासी महिला निशा बेग ने प्रेमी पूर्व पार्षद सऊद फैजी के साथ मिलकर अपने 10 साल के बेटे और छह साल की बेटी की हत्या कर दी थी। वहीं गिरफ्तारी के बाद फैजी के बताया कि बच्चों हत्या के बाद दोनों के शव भोला की झाल पर गंगनहर में फेंक दिए हैं।

Read: Latest News on Meerut Crime – News Watch India

पुलिस आधी रात से ही पुलिस गंगनहर में भाई-बहन के शवों की तलाश में जुटी थी। पुलिस ने दस साल के मासूम का शव बरामद हो गया जबकि म बच्ची का शव अभी बरामद नही किया जा सका है ।

बता दें कि जूते की दुकान पर काम करने वाले शाहिद बेग पत्नी निशा बेग, बेटे मेराब (10) व बेटी कोनेन (6) के साथ रहते हैं। मेराब सेंट जोंस स्कूल में कक्षा तीन और कोनेन सेंट जोंस गर्ल्स स्कूल में कक्षा दो की छात्रा थी। बुधवार शाम 7:30 बजे भाई-बहन लापता हो गए थे।

एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि निशा देख के संबंध पूर्व पार्षद सऊद फैजी से हो गए थे निशा के दोनों बच्चे उनके अवैध संबंधों में बाधा बन रहे थे इसलिए निशाने गैर मर्द से इस के चक्कर में अपने ही दोनों बेटों की दोनों बच्चों की हत्या करा दी और शवों को नहर में फेंकवा दिया था।

पुलिस ने इस संबंध में मृत बच्चों की मां निशा बेग, पूर्व पार्षद सऊद फैजी व 4 अन्य को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 10 वर्षीय बेटे मेराब का शव मिल गया है, जबकि 6 साल की बच्ची कोनेन का शव भी बरामद नहीं हो सका है। पुलिस के गोताखोर शव की तलाशी में जुटे हुए हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button