Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशराजनीति

50 लाख फर्स्ट टाइम वोटर्स के साथ ‘मोदी-संवाद’, सरकार के कामों का करेंगे बखान

PM Modi Talk With First Time Voter: लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) को लेकर भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) ) फुल एक्शन मोड में नजर आती है। कई दफा देखा जाता है कि प्रधानमंत्री (Prime Minister Narendra Modi) से लेकर मुख्यमंत्री तक हर नेता जीत की कोशिश करता है। चाहे राज्य के चुनाव हों या फिर केंद्र के चुनाव हों, हर बार भारतीय जनता पार्टी पूरा दमखम लगा देती है। इसी कड़ी में आज राष्ट्रीय मतदाता दिवस है और आज प्रधानमंत्री देश के 50 लाख फर्स्ट टाइम वोटर्स (PM Modi Talk With First Time Voter) के वर्चुअल संवाद करेंगे। लोकसभा चुनाव को देखते हुए इसे काफी अहम माना जा रहा है।

Also Read: Latest Hindi News Ayodhya Ram Mandir । News Today in Hindi 

दरअसल आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में पहली बार वोट करने जा रहे 7 करोड़ से ज्यादा फर्स्ट टाइम वोटर्स (PM Modi Talk With First Time Voter) को लुभाने के लिए आज पीएम नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) खुद मोर्चा संभालेंगे। जिसके तहत पीएम मोदी आज देश के 50 लाख से ज्यादा फर्स्ट टाइम वोटर्स (PM Modi Talk With First Time Voter) के साथ वर्चुअल संवाद करेंगे और उन्हें अपनी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताएंगे।इस दौरान पीएम मोदी 2014 के पहले और इसके बाद के भारत का अंतर भी बताएंगे. पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बीजेपी ने मेगा प्लान तैयार किया है. युवाओं तक पहुंचने के अभियान के तहत बीजेपी की युवा मोर्चा टीम कॉलेज परिसरों, कोचिंग सेंटर्स, स्टेडियम, खेल के मैदानों और दूसरे क्षेत्रों में जा-जाकर उनसे संपर्क जुटा रही है।

Also Read: Latest Hindi News Ayodhya Ram Mandir । News Today in Hindi 

भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने बताया कि देश के 5000 अलग-अलग जगहों पर सम्मेलन किया जाएगा। यानी की संदेश साफ है कि बीजेपी कोई भी मौका नहीं गंवाना चाहती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज युवाओं से बातचीत करेंगे और अपनी सरकार के कामों का बखान करेंगे, यानी की संदेश साफ है कि 50 लाख वोटर्स पर भारतीय जनता पार्टी की नजर है।

एक तरफ भारतीय जनता पार्टी तो एक्शन में नजर आ रही है, तो वहीं दूसरी ओर विपक्ष के नेता धराशाई होते हुए नजर आ रहे हैं। बीजेपी के सामने विपक्षी नेता दमखम नहीं दिखा पा रहे हैं। लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही इंडिया गठबंधन में बिखराव शुरू हो गया है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयान के बाद गठबंधन के भविष्य पर सवाल खड़े हो गए हैं । INDIA गठबंधन में लोकसभा चुनाव से पहले ही दरार पड़ती नजर आ रही है सीट बंटवारे पर कांग्रेस के साथ मतभेद के बाद TMC अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि उनकी पार्टी राज्य में लोकसभा चुनाव अकेले लड़ेगी।ममता बनर्जी ने कहा है कि उन्होंने कांग्रेस को जो प्रस्ताव दिया था उसे नहीं माना गया। जिसके बाद पार्टी ने अकेले ही चुनाव लड़ने का फैसला किया है ।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button