मनोरंजन

Latest Entairtainment News: रणवीर – दीपिका की बेटी से मिलने अस्पताल पहुंचे मुकेश अंबानी, इस खास अंदाज में दी बधाई

Mukesh Ambani reached the hospital to meet Ranveer-Deepika's daughter, congratulated her in this special way

Latest Entairtainment News: गणेश चतुर्थी के दिन रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण माता पिता बने। दीपिका पादुकोण एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती हैं और अब कपल को बधाई देने और उनकी बच्ची को देखने के लिए मुकेश अंबानी खुद वहां पहुंच चुके हैं।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के घर गणेश चतुर्थी के मौके पर 8 सितंबर को बिटिया रानी का जन्म हुआ। बच्ची के जन्म के साथ ही दीपिका-रणवीर को अपनी फैमिली, इंडस्ट्री के दोस्तों और फैन्स से खूब सारी बधाइयां और तोहफे मिल रहे हैं। अब दुनिया के सबसे बड़े बिजनेसमैन में से एक मुकेश अंबानी भी दीपिका पादुकोण की बेटी को देखने के लिए और कपल को बधाइयां देने खुद हॉस्पिटल पहुंच गए। मुकेश अंबानी का एक वीडियो सामने आया है।

दीपिका साउथ मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती थीं और यहीं उन्होंने अपने जिगर के टुकड़े को जन्म दिया है, जिसके मालिक मुकेश अंबानी ही हैं। सोशल मीडिया पर नजर आए इस वीडियो में मुकेश अंबानी अपने पूरे लाव-लश्कर के साथ एचएन रिलायंस हॉस्पिटल पहुंचते दिख रहे हैं। इस वीडियो में सबसे पहले अंबानी की गोल्डन गाड़ी गुजरती है और उनके पीछे कई गाड़ियों का काफिला निकलता दिख रहा है।

मुकेश अंबानी की फैमिली से रणवीर-दीपिका की खास बॉन्डिंग

मुकेश अंबानी और उनका परिवार रणवीर और दीपिका के अच्छे दोस्त हैं। इसमें कोई शक नहीं कि रणवीर और दीपिका मुकेश अंबानी के घर पर आयोजित हर महत्वपूर्ण कार्यक्रम में शामिल होते हैं। अभिनेता कभी भी मंच से नहीं हटते, चाहे वे लाइव परफॉर्म कर रहे हों या उनके घर पर आयोजित कार्यक्रम में रंग भर रहे हों। हाल ही में गर्भवती दीपिका ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के दौरान रणवीर के साथ मंच पर परफॉर्म किया।

रणवीर की बहन भांजी और भाभी को मिलने पहुंची

रणवीर की बहन रितिका भवनानी भी दीपिका और बच्ची को देखने के लिए अस्पताल गई थीं। दीपिका और रणवीर की होने वाली बेटी का नाम अभी तक सामने नहीं आया है। हालांकि, सोशल मीडिया पर कई लोग अपनी बेटियों के नाम रख रहे हैं।

रणवीर और दीपिका इस फिल्म में दिखेंगे साथ

फिलहाल रणवीर पैटरनिटी लीव पर हैं। आपको बता दें कि कुछ ही महीनों में दीपिका और रणवीर दिवाली पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में साथ नजर आएंगे। दीपिका आखिरी बार ‘कल्कि 2898 AD’ में नजर आई थीं और इस फिल्म में भी उन्होंने प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाया था, जिसके बाद बताया गया कि फिल्म में दिखने वाली उनकी प्रेग्नेंसी रियल है। वहीं ‘सिंघम अगेन’ के बाद रणवीर सिंह ‘डॉन 3’ पर काम शुरू करने वाले हैं। इसके अलावा रणवीर आदित्य धर की अगली फिल्म में भी दिखेंगे, जिसमें उनके साथ संजय दत्त , अक्षय खन्ना, अर्जुन रामपाल जैसे सितारे नजर आएंगे।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button