न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Latest Bollywood News: IPL मैच में अपनी हमशक्ल के शामिल होने पर श्रद्धा कपूर की जबरदस्त प्रतिक्रिया

Shraddha Kapoor's tremendous reaction on her lookalike's participation in the IPL match

Bollywood News Updates Today: बॉलीवुड की मशहुर अभीनेत्रियों मे से एक श्रद्धा कपूर ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक ऐसा पोस्ट डाला जिससे आपका ध्यान उनकी तरफ आकर्षित हो सकता है। दरअसल, शनिवार 12 अप्रैल को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच आईपीएल मैच (IPL Match) के दौरान दर्शकों के बीच श्रद्धा जैसी दिखने वाली एक लड़की नजर आई।

मैच के बाद मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की बड़ी जीत के अलावा श्रद्धा जैसी दिखने वाली लड़की की तस्वीर ने भी काफी सुर्खियां बटोरीं। अपने आकर्षक आकर्षण के साथ, श्रद्धा कपूर ने एक अखबार की रिपोर्ट की एक तस्वीर साझा की, जिसका शीर्षक था, “आईपीएल में श्रद्धा कपूर की हमशक्ल को ध्यान आकर्षित करते हुए देखें।” तस्वीर के साथ, उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा, “अरे मैं ही तो हूं।” अभिनेत्री ने अपने कैप्शन में खुशी के आंसुओं वाला इमोजी वाला चेहरा भी जोड़ा।

Also Read : Latest Bollywood New | News Watch India

अभी कुछ समय पहले ही, श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर “कल से पक्का” ट्रेंड पर अपना हाथ आजमाया था। उनके वीडियो के शीर्ष पर पाठ पढ़ा गया, “अगर आप लोगों ने इस रील पर टिप्पणी की तो कल से मैं भी जिम शुरू कर दूंगी [यदि आप लोग इस रील पर टिप्पणी करते हैं, तो मैं कल से जिम जाना शुरू कर दूंगा]।” क्लिप में श्रद्धा को अपने पसंदीदा व्यंजनों का स्वाद लेते और अपने प्यारे दोस्तों के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है।

फरवरी में, सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत के दौरान, श्रद्धा कपूर ने अपनी आगे आने वाली परियोजनाओं के बारे में बात की। स्टार ने शेयर किया, “देखो अभी, स्त्री 2 है और 2-3 फिल्में अभी डेवलप हो रही हैं और दोनों दिलचस्प जोन में हैं। और मैं चाहती हूं कि जो भी काम करूं वो मेरा सबसे अच्छा करूं। ज्यादा कुछ नहीं बताना चाहूंगी आप सब को लेकिन, जो फिल्म डेवलप भी हो रही है वो एक है माइथोलॉजिकल जोन (Mythological Zone) से एडाप्टेड कुछ हो रहा है और एक टाइम ट्रैवल (Time Travel) के जोन में है। तो, ये सामने आ रहे हैं। उम्मीद है, आप सब उत्साहित होंगे और निश्चित रूप से स्त्री 2 आ रही है।

श्रद्धा कपूर आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ तू झूठी मैं मक्कार में नजर आई थीं। लव रंजन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया, अनुभव सिंह बस्सी और बोनी कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई दिए थे।

पिज़्ज़ा के प्रति श्रद्धा कपूर का प्यार बिल्कुल प्रासंगिक है

श्रद्धा कपूर खाने की शौकीन हैं और यह हमें इंस्टाग्राम पर देखने को मिलता है। पिज़्ज़ा संभवतः दुनिया भर में सबसे लोकप्रिय फास्ट-फूड आइटमों में से एक है। इतना कि हर देश में इस इतालवी व्यंजन का अपना अनूठा रूपांतर है। आपकी पसंद की टॉपिंग के साथ पिज़्ज़ा का एक चीज़ी टुकड़ा दिन के किसी भी समय आपके मूड को बेहतर बना सकता है। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के लिए भी ऐसा ही लगता है। खाने की शौकीन मानी जाने वाली श्रद्धा कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खाने की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने पिज्जा के प्रति अपने प्यार के बारे में सबसे भरोसेमंद तरीके से बात की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें हम अभिनेता को एक फोटोशूट के बीच में देख सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैमरे के सामने पोज देते समय अपने मन में आए विचारों को भी लिखा, “जल्दी-जल्दी शूट कर लूं पिज्जा ठंडा हो रहा है (पिज्जा ठंडा होने से पहले मुझे जल्द से जल्द शूट खत्म करने दो)।”

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button