न्यूज़राज्य-शहरहरियाणा

Elvish Yadav Latest News: एल्विश ने ली कार तो लोगों ने याद दिलाई पिता की बात- कहा “ये तो…

When Elvish took the car, people reminded him of his father and said, "This is...

Elvish Yadav Latest News: कुछ दिनों पहले जेल से रिहा होने के बाद, “बिग बॉस ओटीटी 2” विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav ) सुर्खियां बटोर रहे हैं। एल्विश (Elvish Yadav ) ने प्रशंसकों को अपनी बिल्कुल नई ऑटोमोबाइल की एक झलक दी, जिसे उन्होंने हाल ही में खरीदा है। किसी ने उनके पिता के पिछले बयान पर सवाल उठाया है तो कोई उन्हें बधाई दे रहा है.

Also Read : Latest Haryana News | News Watch India

“Big boss OTT 2” के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) एक बिल्कुल नई, चमकदार कार  खरीदने के बाद सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। एक शानदार मर्सिडीज जी-वैगन के साथ, वह अपनी सफलता और शानदार जीवनशैली को प्रदर्शित करता है। इसकी कीमत लगभग दो करोड़ है। ऑनलाइन उपयोगकर्ताओं ने उनकी कार की खबर पर विभिन्न तरीकों से प्रतिक्रिया दी है; कई लोगों ने उनके प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त की है। रियलिटी शो स्टार अपने विवादों के कारण पिछले दिनों काफी चर्चा में रहे और ट्रोलिंग का भी शिकार हुए।

एल्विश यादव ने अपनी नई, महंगी कार के प्रति अपनी अस्वीकृति व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने अपनी बिल्कुल नई, भव्य मर्सिडीज जी-वैगन (Mercedes G-Wagon) का प्रदर्शन किया और इससे उन्हें जनता से प्रशंसा मिली। प्रशंसक उनके यूट्यूब पेज पर अपलोड किए गए वीलॉग के माध्यम से इसका पूर्वावलोकन भी देख पाए। एल्विश की कार खरीदने और उसकी जेल से रिहाई की खबर फैलते ही सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने तुरंत प्रतिक्रिया व्यक्त की।

Elvish के फैंस ने दी नई गाड़ी की बधाई

जहां कुछ लोगों ने उनकी उपलब्धियों की सराहना की, वहीं अन्य ने एल्विश (Elvish Yadav) से सवाल किया और उस घटना का जिक्र किया जिसमें उनके पिता ने खुलासा किया कि उनकी सभी फैंसी कारें किराए पर थीं। सोशल मीडिया पर यूजर्स की प्रतिक्रिया ने सबसे ज्यादा दिलचस्पी जगाई है. एक यूजर ने लिखा, “बधाई हो सर। आपने सिस्टम हैंग कर दिया है।” एक व्यक्ति ने टिप्पणी की, “वाह, यह बहुत अच्छा है…बधाई हो।”

पिता के बयान पर उठे सवाल

एक शख्स ने कमेंट किया, ‘क्या उसके पिता ने नहीं बताया कि वह कारें किराए पर लेता है और उसकी सभी कारें किराए पर हैं?’ अपने करियर की बात करें तो वह ‘बिग बॉस ओटीटी’ के दूसरे सीजन से विजयी हुए। तब से उन्होंने संगीत वीडियो में कई भूमिकाएँ निभाईं।

साल 2022 में ही था खरीदने का इरादा

वीडियो में, उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि उनका इरादा केवल 2022 में इस कार को खरीदने  का था – जिस बिंदु पर इसे बंद कर दिया गया था। एल्विश (Elvish Yadav) ने यह भी बताया कि कैसे 2022 में उस व्यक्ति ने उसे धोखा दिया जिसके साथ वह डेटिंग करने वाली थी। हालाँकि, उन्होंने वीडियो से उस व्यक्ति का नाम नहीं हटाया।

इस मामले में जा चुके हैं जेल

एल्विश (Elvish Yadav) को कुछ समय पहले सांप के जहर मामले में हिरासत में लिया गया था. इसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया। लेकिन आख़िरकार उन्हें इस मामले में ज़मानत मिल गई और उन्हें जाने की इजाज़त मिल गई.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button