खेलट्रेंडिंगन्यूज़

Tanya Abrol : चक दे इंडिया’ की ‘बलबीर कौर’ उर्फ Tanya Abrol ने की शादी

फिल्म 'चक दे इंडिया' साल 2007 में रिलीज हुई थी और 'कबीर खान' के किरदार में अभिनेता शाहरुख खान का अभिनय..

साल 2007 में फिल्म ‘चक दे इंडिया(CHAK DE INDIA)’ रिलीज़ हुई थी और ‘कबीर खान’ ( kabir khan)के किरदार में एक्टर शाहरुख खान के प्रदर्शन को अब तक के सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस में से एक के रूप में सराहा जाता है। हालांकि, फिल्म में एक और अदाकारा थीं, जिन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था, वह तान्या अबरोल (Tanya Abrol), जिन्होंने हॉकी खिलाड़ी ‘बलबीर कौर’ का किरदार निभाया था। एक्ट्रेस ने जिस तरह से उस किरदार को निभाया था, उसने भी लोगों के दिलों में एक छाप छोड़ी और आज भी लोग ‘चक दे इंडिया’ में उनकी परफॉर्मेंस की तारीफ करते हैं। ‘चक दे इंडिया(CHAK DE INDIA)’ में ‘बलबीर कौर’ (Balveer kaur)का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस तान्या अबरोल ने अपने बॉयफ्रेंड आशीष वर्मा से शादी कर ली है। आइए आपको उनके वेडिंग लुक की झलक दिखाते हैं।

‘चक दे इंडिया'(CHAK DE INDIA) की ‘बलबीर कौर’ ने की BF आशीष वर्मा से शादी
10 फरवरी 2023 को लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता अभिनव शुक्ला (Anubhav shukla)ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पांच तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसने कुछ ही सेकंड में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। तस्वीरों में अभिनव को अपनी खूबसूरत पत्नी रुबीना दिलैक( Rubina Dilaik) और दुल्हन तान्या अबरोल(Tanya Abrol), के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है।
‘चक दे इंडिया’ अभिनेत्री Taniya Abrol की वेडिंग ड्रेस

तस्वीरों में अभिनव शुक्ला(Anubhav shukla) ग्रे स्वेटशर्ट और मैचिंग कलर के ब्राइट पैंट में हैंडसम लग रहे थे। वहीं, रुबीना दिलैक ने एक खूबसूरत ब्लैक कलर की साड़ी पहनी थी, जिसके चारों ओर गोल्डन वर्क हुआ था। हालांकि, अपने ब्राइडल लुक से दोनों पर भारी पड़ रहीं तान्या अबरोल ने पारंपरिक लाल रंग को छोड़कर मैरून कलर का लहंगा चुना था, जिसे उन्होंने हरे रंग के ब्लाउज के साथ स्टाइल किया था। मांग टीका, गोल्डन कलीरे और नथ से लेकर उनके पारंपरिक चूड़े तक, सब कुछ बहुत ही शानदार था।

Read : Latest news, Hindi News । News Watch India

Taniya abrol ने की BF Ashish verma संग शादी की घोषणा
तान्या अबरोल ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पति आशीष वर्मा के साथ एक क्यूट तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर में नवविवाहित जोड़ा कम्फर्टेबल अटायर में कूल नजर आ रहा है। जहां आशीष काले रंग की टी-शर्ट में डैपर लग रहे थे, वहीं उनकी पत्नी तान्या को सफेद टी-शर्ट में कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है। तस्वीर के साथ अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, “प्रेजेंटिंग मिस्टर एंड मिसेज”

यह भी पढ़े : Harish Rawat Health: देहरादून में प्रदर्शन के दौरान बिगड़ी पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की तबीयत

Taniya Abrol का बॉलीवुड में अभिनय करियर
तान्या के बॉलीवुड में अब तक के अभिनय करियर की बात करें, तो उन्होंने, ‘दुर्गामती: द मिथ’ और ‘आतिशबाजी इश्क’ ‘लव यू सोनिये’जैसी फिल्मों में काम किया है। हालांकि, ‘चक दे इंडिया’ के साथ हिंदी सिनेमा में अपनी शुरुआत करने के बाद तान्या अबरोल ने अपना ध्यान टेलीविजन पर केंद्रित कर दिया था और ‘बेस्ट ऑफ लक निक्की’, ‘सीआईडी’, सेमत कई अन्य शोज में अभिनय किया। एक्ट्रेस अपनी दमदार आवाज और बेस्ट डायलॉग प्रेजेंटेशन पर अच्छी पकड़ के चलते पर्दे पर दमदार किरदार निभाने के लिए जानी जाती हैं

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button