दिल्ली

NDA Meeting:दिल्ली में लिखी जा रही विकास की ‘पटकथा’, वोटिंग के बाद NDA की सबसे बड़ी बैठक!

NDA Meeting

NDA Meeting: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने तो मानो ये मान लिया है कि तीसरी बार सरकार नरेंद्र मोदी सरकार बन ही गई है। तभी तो देश की राजधानी दिल्ली में बीजेपी आलाकमान मंथन कर रहा है। आगामी 5 सालों में विकास की रफ्तार पर नरेंद्र मोदी, अमित शाह समेत तमाम दिग्गज नेता चिंतन कर रहे हैं।


दिल्ली में विकास की पटकथा नरेंद्र मोदी लिखने का काम कर रहे हैं। तो वहीं कल मल्लिकार्जुन खरगे के आवास में INDIA गठबंधन की बैठक हुई। जिससे जो तस्वीरें सामने आईं उसमें लगा कि इंडिया गठबंधन का जोश हाई है।INDIA गठबंधन के नेता महामंथन के बाद खुश दिखाई दे रहे हैं।तस्वीर में राहुल गांधी, शरद पवार, भगवंत मान, तेजस्वी यादव, टीआर बालू, सोनिया गांदी, मल्लिकार्जुन खरगे, अरविंद केजरीवाल, हेमंत सोरने की पत्नी कल्पना सोरेन ..सभी विक्ट्री साइन दिखा रहे हैं.. बस यहां ममता नहीं हैं।


चुनावी नतीजे आने से पहले की ये सबसे बड़ी बैठक थी। क्योंकि INDIA गठबंधन को जीत का पूरा भरोसा है। जबकि जवाब में NDA की बैठक आज दिल्ली में हो रही है। जिसमें आगे की रणनीति तय की जाएगी। बीजेपी अध्यक्ष भी पूरे विश्वास से हैट्रिक लगाने का दम भर रहे हैं। EXIT पोल को लेकर भी इंडिया गठबंधन ने बड़ा फैसला लेते हुए यूटर्न ले लिया.. यानी अब कांग्रेस समेत इंडिया गठबंधन के नेता एग्जिट पोल पर बीजेपी का सामना करेंगे। जबकि बीजेपी समेत NDA के नेताओं को पीएम मोदी के 400 पार के लक्ष्य को पार करने का पूरा भरोसा हैइंडिया गठबंधन चुनाव के नतीजों के बात कैसे जनता के बीच पहुंचना है उसको लेकर भी मंथन कर चुकी है।खास बात ये है कि काउंटिंग खत्म होने तक या कहें सभी परिणाम आने तक तय हुआ है कि काउंटिंग सेंटर नहीं छोड़ना है। तो वहीं उत्तर प्रदेश के जबकि बाराबंकी, मुरादाबाद समेत कई सेंटर पर EVM की सुरक्षा के लिए खुद नेताओं की टीम भी पहरा दे रही है।इंडिया गठबंधन ने चुनाव आयोग से मिलने का भी समय मांगा है। दूसरी ओर NDA भी चुनाव के नतीजों से पहले मंथन करने की तैयारी में जुटी है। अब देखना ये होगा कि दिल्ली के सिंघासन पर कौन विराजमान होता है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button