ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

उत्तराखंड में NIA की देहरादून व रुड़की में छापेमारी, मचा रहा हड़कंप

देहरादून। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने मंगलवार को उत्तराखंड के दो शहरों में छापेमारी की। यह छापेमारी देहरादून व रुड़की में की छापेमारी गयी। यह छापेमारी टेरर लिंक के मामले में हुई। छापेमारी  को लेकर दोनों शहरों में लोगों में हड़कंप मचा रहा।

उत्तराखंड पुलिस के मुताबिक के राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने देहरादून के सहसपुर और रुड़की के नगला इमरती इलाके में छापेमारी हुई। NIA के आधा दर्जन अधिकारी दो गाड़ियों में रुड़की के नगला इमरती में सुबह छह बजे पहुंची।

यह भी पढेंः मुख्य सचिव ने की 15 देशों के राजदूतों-उच्चायुक्तों ने शिष्टाचार भेंट, ‘यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर समिट’ जानकारी दी

इससे पहले एनआईए टीम के अधिकारियों ने छापेमारी की सूचना उत्तराखंड पुलिस के आला अफसरों को दी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि रुड़की में एनआईए टीम के सदस्य करीब आधे घंटे तक रही। इस दौरान उन्होने एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

माना जा रहा है कि एनआईए ने टेरर फंडिंग के मामले में दो संदिग्ध लोगों को पकड़ा था। इसी मामले में आगे की जांच के लिए यह छापेमारी हुई है। हालांकि इस संबध में एनआईए ने अधिकारियों ने किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button