उत्तर प्रदेशन्यूज़राज्य-शहर

Noida UP News: नोएडा के किसानों ने किया गढ़ीचौखंडी नोएडा प्राधिकरण का विरोध

Noida farmers protested against Garhi Chaukhandi Noida Authority

Noida UP News: नोएडा के किसानों ने गढ़ी चौखंडी मे नोएडा प्राधिकरण का भारी विरोध किया. भारतीय किसान यूनियन क्रांति संगठन के तमाम अधिकारी व कार्यकर्ता द्वारा भारी संख्या में घड़ी चौखंडी पहुंचकर नोएडा प्राधिकरण ( noida authority) के खिलाफ विरोध दर्ज कर कहा कि बार-बार नोएडा प्राधिकरण अपने जाति के साथ किसानों की जमीन पर जाकर अपना हक जमाने का हर बार प्रयास करते हैं और अपने पद का गलत उपयोग करते है किसानों ने यह भी कहा कि किसानों की जमीन पर बने किसी भी मकान को ध्वस्त करने की जरूरत नहीं है अगर नोएडा प्राधिकरण यह साबित कर दे की यह जमीन नोएडा प्राधिकरण की है तो हम बिना संघर्ष करें और थोड़े इस जमीन को खाली कर देंगे .मगर किसी भी तरीके से दोनों तरफ की बिना गलती के कोई भी फैसला ना लिया जाए .

किसानों ने आगे कहा बार-बार के इस संघर्ष और विवाद को निपटाने के लिए हमें आपसी सहमति से एक जूट होकर एक बैठक का आयोजन करना चाहिए जिसमें समस्या का निवारण किया जा सके. किसानों ने यह भी कहा कि नोएडा प्राधिकरण (noida authority) को रास्ता देने के लिए हम हर मदद करने के लिए तैयार है मगर किसने की जमीन पर कब्जा नहीं होने देंगे यह तय है

जिसमें किसान संगठन के शिवदत अधना, मेनपाल यादव, सुंदर यादव, विनोद यादव , परविंदर यादव , गुरदीप सिंह , नरेंद्र यादव , सोनू यादव , रविंद्र यादव , अरुण एडवोकेट , अजीत रावत ,चंदन यादव, लविश यादव ,दिव्यांशु यादव , जगत यादव, संजय यादव , सोनू यादव, लोकेश पहलवान राजेश यादव .ठाकुर सिंह यादव. कोमल यादव, राष्ट्रीय खिलाड़ी अजय पाल यादव, नवीन मित्तल, लोकेश भारद्वाज निजाम खान शाहिल खान,मुमताज मिया,सिक्की पहलवान सर्फाबाद आदि मैजूद रहे.

Ajeet Rawat

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button