उत्तर प्रदेशक्राइम

मुजफ्फरनगर में पुलिस ने 12 गौतस्करों को किया गिरफ्तार!

Muzaffar Nagar Police Encounter: यूपी (Uttar Pradesh) में पुलिस (Police)  जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत लगातार कार्रवाई कर रही है। प्रदेश से आए दिन एनकाउंटर (Encounter) की  खबरें सामने आ रही हैं। कई बार नेता ही विपक्ष के नेता सवाल खड़े करते हैं, तो वहीं दूसरी ओर सत्ता पक्ष के लोग एनकाउंटर (Encounter) का समर्थन करते हैं। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुजफ्फनगर (Muzaffar Nagar) में पुलिस (Police) को बड़ी सफलता हाथ लगी है। बता दें कि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 12 गौतस्करों को गिरफ्तार कर लिया है।

Also Read: Latest Hindi News Ayodhya Ram Mandir । News Today in Hindi

दरअसल आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुज़फ्फरनगर (Muzaffar Nagar) में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई।  मुठभेड़ में 12  गौ तस्कर गिरफ्तार कर लिए गए। जबकि  तीन तस्कर गोली लगने से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान  गौ तस्करी के औजार और गोवंश बरामद कर लिए हैं। ये पूरी घटना नगर कोतवाली क्षेत्र की है।

Also Read: Latest Hindi News Ayodhya Ram Mandir । News Today in Hindi

बताया जा रहा है कि मुजफ्फरनगर में पुलिस की टीम लगातार कार्रवाई कर रही है। ये कोई पहला मौका नहीं है, जब पुलिस ने बदमाशों पर कार्ऱवाई की हो। इससे पहले भी कई दफा पुलिस की ओर से ताबड़तोड़ कार्रवाई की है। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सख्त फरमान है कि प्रदेश में रहना है तो अपराध की दुनिया से दूर रहना होगा। पिछले सालों की अगर बात की जाए तो प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर लगातार एनकाउंटर की गए है, बड़े से बड़े माफियाओं का खात्मा हो चुके है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button