Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

शोएब मलिक ने क्यों कि तीसरी शादी… क्या सानिया ने शोएब को छोड़ दिया

Shoaib Malik and Sania Mirza: भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और उनके पति शोएब मलिक के बीच बीते कुछ दिनों से अलग होने की खबरें चल रही थी. इस बीच शोएब मलिक ने अपनी तीसरी शादी कर ली है. पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने ये शादी ऐसे समय पर की है. जब शोएब मलिक की दूसरी पत्नि सानिया मिर्जा से अलग होने की खबरें सामने आ रही थीं. पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद को शोएब मलिक ने अपना तीसरा जीवनसाथी चुना है. इसके साथ ही एक समारोह के दौरान यह शादी हुई. शोएब ने स्वयं अपनी शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. शोएब की तीसरी शादी की खबरें आते ही सोशल मीडिया पर हलचल मच गई.

Also Read: Latest Hindi News Shoaib Malik and Sania Mirza । News Today in Hindi

इस बीच सानिया मिर्जा के साथ-साथ एक नाम और खूब चर्चा में है. वह नाम उमैर जसवाल का है. आपको बता दें कि शोएब मलिक ने तीसरी शादी जिस सना जावेद से शादी की है वो पहले से तलाकशुदा हैं. साल 2020 में पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्रियों सना जावेद ने उमैर जसवाल से शादी की थी. लेकिन यह बात बहुत जल्द ही सामने आ गई कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. इसके बाद दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक-दूसरे की तस्वीरों को डिलीट कर दी थी. इसके बाद खबर सामने आने लगी कि दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया है. 28 वर्ष की सना जावेद ने पाकिस्तान के कई टीवी शो TV Show में भी नज़र आ चुकी हैं. इसके साथ-साथ सना जावेद कई म्यूज़िक वीडियो में भी दिख चुकी हैं. सना जावेद ऐ मुश्त-ए-खाक डंक सहित कई अन्य उनके फेमस शो हैं.

Read: Latest Hindi News Today | Today Hindi Samachar

शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा से की थी दूसरी शादी

मिली जानकारी के मुताबिक शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा से साल 2010 में शादी की थी. आयशा सिद्दीकी ने उस समय सामने आकर सबको बताया था कि शोएब मलिक की वह पहली पत्नी हैं. शोएब मलिक ने पहली पत्नी को बिना तलाक दिए दूसरी शादी नहीं कर सकते है. उस समय शोएब मलिक ने आयशा सिद्दीकी के साथ किसी भी तरह के रिश्ते ना होने की बात से इनकार कर दिया था. लेकिन मामला बढ़ने के बाद शोएब मलिक ने आयशा सिद्दीकी से तलाक ले लिया था. सानिया मिर्जा से शादी के बाद शोएब मलिक ने अपनी पहली पत्नी आयशा से तलाक ले लिया था.

Read More News: Latest Political News Today in Hindi | Political Samachar in Hindi

शोएब मलिक का अंतरराष्ट्रीय करियर

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक के क्रिकेट करियर की अगर हम बात करें तो शोएब ने 287 एकदिवसीय मैचों की 258 पारियों में 7534 रन बनाए हैं. इसके साथ-साथ शोएब मलिक के 9 शतक और 44 अर्धशतक शामिल हैं. वहीं अगर हम टेस्ट क्रिकेट की बात करें तो शोएब ने 35 टेस्ट मैचों में 1898 रन बनाए है. जिनमें आठ अर्धशतक और तीन शतक शामिल हैं. इसके साथ ही अगर हम T20 मैचों की बात करें तो 124 मैचों में शोएब ने 2435 रन बनाए है. जिसमें से 75 उनका सबसे बड़ा स्कोर रहा.

Read: Uttar Pradesh News Today | उत्तर प्रदेश न्यूज़ – News Watch India

सानिया मिर्जा की इस पोस्ट से अटकलें हुई थी तेज

सानिया मिर्जा ने बीते बुधवार को एक रहस्यमयी पोस्ट शेयर की, पोस्ट में सानिया ने लिखा था कि ‘शादी कठिन है, तलाक कठिन है, मोटापा कठिन है, फिट रहना कठिन है, अपना कठिन चुनें, संचार कठिन है, संवाद न करना कठिन है, अपना कठिन चुनें, कर्ज में डूबना कठिन है, आर्थिक रूप से अनुशासित रहना कठिन है, अपना कठिन चुनें, जिंदगी कभी आसान नहीं होगी. यह हमेशा कठिन रहेगी, लेकिन हम सब अपनी मेहनत से चुन सकते हैं. अपने इंस्टाग्राम पर सानिया मिर्जा ने जो कहानिया कोट कर शेयर किया है. उस कहानी में कहा गया है कि बुद्धिमानी से चुनें.

Read Here : Latest Hindi News Sports News | Sports News Samachar Today in Hindi

यह अटकलें तब और तेज हो गई थीं जब सानिया मिर्जा ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम से शोएब मलिक के साथ अपनी हालिया की ज्यादातर तस्वीरों को डिलीट कर दिया था. इस बीच सनिया मिर्जा और उनके पति शोएब मलिक के साथ तलाक की अफवाहें तेज होने लगी थी. पिछले 8 जनवरी को सनिया मिर्जा ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा था कि “जब कोई चीज आपके दिल की शांति को भंग करती है, तो उसे जाने दें.

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button