ट्रेंडिंग

Politics News: महबूबा मुफ्ती पहुंची महादेव के धाम तो भड़क उठे मौलाना, बीजेपी ने भी कसा तंज

Politics News: देश में धर्म को लेकर राजनिति हमेशा गरम रहती है। कब कहां और कैसे ये धर्म की सुलगती राजनिति चिंगारी का रूप लेले कुछ नही कह जा सकता है। लेकिन इस बार ये चिंगारी जा पहुंची है जम्मू कश्मीर में….. दरअसल जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पुंछ का दौरा करने गयी थी तो उसी दौरान ने उन्होंने एक नवग्रह मंदिर में माथा टेकते नजर आई और इतना ही नही पूर्व सीएम महबूबा शिवलिंग का जलाभिषेक किया।

जिसके बाद से मौलाना औऱ बाकी सत्ताधारी पार्टियों को ये बात हजम नही हुई औऱ फिर सियासत ने कुछ ऐसे देखने को मिली। मुस्लिम नेता का किसी हिंदू मंदिर में जाना सियासत कितनी जोर पकड़ सकती है इसका अंदाजा बाखूबी लगाया जा सकता है। बता दें कि मुस्लिम नेता का मंदिर जाना देवबंद को रास नही आया। जिस पर असद कासमी ने कहा कि ये सरासर इस्लाम के खिलाफ है। उनका मंदिर जाना और जलाभिषेक करना इस्लाम की मान्यता के खिलाफ है।

Read: Latest Politics News and Updates at News Watch India

इतना ही नही ये जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबी का मंदिर जाना औऱ उनका शिवलिंग पर चढ़ाना बीजेपी को भी नागवार  गुजरी  उसने भी सियासत  जारी कर है। बीजेपी ने इसे महबूबा की सियासी नौटंकी करार दिया है। बीजेपी ने साफ तौर पर कहा कि मंदिर जाना महज एक सियासी नौटंकी है जिसका कोई परिणाम नही निकलने वाला है। अगर ये नौटंकी काम करती तो जम्मू और कश्मीर समध्दि का बाग होता।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button