न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Anant-Radhika Wedding: बाबा महाकाल मंदिर के पुजारी राधिका और अनंत की शादी में हुए सामिल

Priest of Baba Mahakal temple attended the wedding of Radhika and Anant

Anant-Radhika Wedding: 12 जुलाई 2024 को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंध जाएंगे। राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी से पहले मुंबई में खास कार्यक्रम होगें। इसमें दुनियाभर की मशहूर हस्तियां शामिल होगी। अनंत अंबानी की शादी में बाबा महाकाल के पुजारियों को भी आमंत्रित किया गया था। जो कि इस विवाह समारोह में पहुंच चुके हैं और उन्होंने नवयुगल को आशीर्वाद भी दिया।

श्री महाकालेश्वर मंदिर के पुजारी पंडित आशीष गुरु, पंडित संजय गुरु और पंडित पर्व पुजारी के मुताबिक, प्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने के लिए बुधवार यानि 10 जुलाई को मुंबई पहुंचे थे। जहां हमने शादी समारोह के पहले आयोजित कार्यक्रम में नवयुगल दंपती से शिव शक्ति का पूजन अर्चन करवाया। इसके साथ ही हमने मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के गले में महाकाल का दुप्पटा डालकर आशीर्वाद प्रदान किया, जिसके बाद चांदी के बेलपत्र, रुद्राक्ष की माला भस्मी और बाबा महाकाल की प्रसाद भी सभी को भेंट की है।

12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अंबानी परिवार शादी से जुड़ी सभी तैयारियां कर रहा है। पिछले साल दोनों की सगाई के बाद दो प्री-वेडिंग कार्यक्रम का आयोजन हुआ और बीते कल हल्दी सेरेमनी हुई, जिसमें कई हस्तियां दिखाई दी। इस बीच शादी से पहले एक पूजा कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया, जिसमें एक बार फिर कई मशहूर लोग नजर आए।

दरअसल, उद्योगपति मुकेश अंबानी का महाकालेश्वर से जुड़ाव है क्योंकि वह अक्सर मंदिर जाते हैं और बाबा महाकाल के प्रबल भक्त हैं। यही कारण है कि उनके बेटे की शादी का निमंत्रण बाबा महाकाल को तो अर्पित किया ही गया। साथ ही यहां के पुजारी को भी दिया गया था।

अंबानी परिवार इस समय जश्न में डूबा हुआ है। अंबानी परिवार की शादी इस समय सोशल मीडिया और मेनस्ट्रीम पर छाई हुई है। इस शादी में शामिल होने के लिए दुनियाभर से सितारे आ रहे हैं। अंबानी परिवार की शादी की भव्यता ने सभी को हैरान कर दिया है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button