Sliderन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Rakul Preet-jackie Bhagnani’s News Update’s: रकुल प्रीत सिंह- जैकी भगनानी की एक साथ पहली होली

Rakul Preet-jackie Bhagnani’s News Update’s: पहली बार है जब न्यूली वेड रकुल प्रीत सिंह और अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी होली पर एक-दूसरे को रंग लगा रहे हैं। उनकी जोड़े के रूप में यह पहली होली है जो वह एक साथ मना रहे हैं। न्यूली वेड अभिनेता रकुल प्रीत सिंह और अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी विशेष रूप से पोज़ देते हुए बहुत खुश हैं।

इस साल 21 फरवरी को गोवा में एक स्वप्निल डेस्टिनेशन वेडिंग (Dream Destination Wedding) के साथ उनका मिलन एक प्रेम विवाह में संपन हुआ।

शादी के बाद आपकी पहली होली पर उत्साह का स्तर क्या है?

जैकी का कहना है कि, मैं बहुत उत्साहित हूं क्योंकि उसने आखिरकार मेरे जीवन में रंग भर दिए हैं। मेरे लिए हर दिन होली है। इसके बाग रकुल जैकी की बात को काटते हुए कहती हैं, अरे यार ऐसी बातें करके हाय वह ब्राउनी पॉइंट लेता है! मुझे नहीं पता कि अब मैं क्या कहूं। हमने इससे पहले कभी साथ में होली नहीं खेली है।’ यह पहली बार है जब हमने एक-दूसरे को रंग लगाया है। पहला हमेशा स्पेशल होता है। मुझे लगता है कि जीवन एक सेलिब्रेशन बन जाएगा। जैकी पहले दो साल (हमारी डेटिंग के दौरान) लंदन में थे। पिछले साल वह बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग कर रहे थे, पिछले साल मैंने अपने दोस्तों के साथ होली खेली थी।

जैकी ने कहा की मैं बहुत खेलता था, लेकिन हाल ही में जब से मैं जल संरक्षण (Water Conservation) के प्रति जागरूक हुआ हूं तब से मैं ऐसा नहीं कर रहा हूं। यही एकमात्र कारण है कि, मैं होली खेलना मिस करता हूं। बेशक हम रंग फेंकते हैं, लेकिन पिछले कुछ सालों में मैंने वैसी होली नहीं खेली है।

रकुल का कहना है कि, हमें रंगों वाली होली खेलना अच्छा लगेगा। कोई भी त्यौहार आपके सबसे करीबी लोगो के एक साथ आने और अच्छा समय बिताने का उत्सव है।

आपकी सबसे पागलपन भरी होली की यादें?

इस पर जैकी ने कहा कि, ऐसे बहुत सारे हैं! एक बार हम दोस्तों ने सुबह नौ बजे होली खेलना शुरू किया और यह आधी रात तक मुंबई के अंदर तीन-चार जगहों पर चलता रहा। रकुल ने बताया कि, मैं दिल्ली में पली-बढ़ी हूं, दिल्ली में हम बहुत गंदी होली खेलते थे, एक दूसरे पर अंडे फेंकते थे। जब मैं स्कूल में थी तो हम गुब्बारे भी फेंकते थे, पक्का रंग इस्तेमाल करते थे जिससे होली के बाद एक हफ्ते तक हमारे कान लाल रहते थे। होली मेरा सबसे पसंदीदा त्योहारों में से एक है। मैं शुरू से ही पटाखे पसंद नहीं करती हूं इसलिए मैं दिवाली का उतना आनंद नहीं उठा पाती जितना होली का उठाती हूं।

क्या शादी का टैग मिलने के बाद आप दोनों के बीच कुछ बदलाव आया है?

रकुल ने कहा, मुझे 1% भी चेंज फील नहीं हो रहा है। जैकी ने कहा, हम एक-दूसरे की जगह और काम का सम्मान करते हैं। वह जो करती है उस पर मुझे गर्व है। इसके बाद रकुल ने बताया, जब हम तीन साल पहले पहली बार डेट कर रहे थे तभी हमारी इस बारे में बातचीत हुई थी। मैं खुश हूं, आप खुश हैं, हममें से कोई भी किसी शून्य को भरने का प्रयास नहीं कर रहा है। हम एक व्यक्ति के रूप में संपूर्ण हैं, साथ मिलकर हम अधिक खुश हैं। यदि आप वास्तव में इसका पालन करते हैं… मुझे उसे दिन में 15 बार कॉल करने की ज़रूरत नहीं है ‘मैं बोर हो रहा हूं, आप कैसे हैं’ मुझे यह पता लगाना होगा कि मुझे अपने जीवन में क्या करना है, उसके लिए भी यही बात है। जब हम साथ होते हैं तो काम छोड़ देते हैं। हमारी सबसे बड़ी ताकत यह है कि, हम सबसे अच्छे दोस्त हैं, ऐसा कुछ भी नहीं है जो हम एक-दूसरे के साथ शेयर नहीं कर सकते।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button